Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाबालिग ने लड़का बनकर फंसाई 3 लड़कियां, रचाई शादी, फिर शुरू हुआ ये खेल

आंध्र प्रदेश में एक नाबालिग लड़की द्वारा लड़का बनकर तीन लड़कियों को फांसने का मामला सामने आया है।

नाबालिग ने लड़का बनकर फंसाई 3 लड़कियां, रचाई शादी, फिर शुरू हुआ ये खेल
X

आंध्र प्रदेश में एक नाबालिग लड़की द्वारा लड़का बनकर तीन लड़कियों को फांसने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं उसने इन लड़कियों से शादी भी रचाई और थोड़े दिन तक वह सबके साथ रही भी। लेकिन एक दिन उसका राज खुल गया और सबको पता लग गया कि वह लड़का नहीं बल्कि एक लड़की है।

यह भी पढ़ें- इस युवक ने फेसबुक पर डाली इस्लाम विरोधी पोस्ट, खानी पड़ी जेल की हवा

क्या है मामला

मामला कडप्पा जिले का है। जहां जम्मलामाडगुडु में 18 वर्षीय लड़की बी.रामादेवी पर धोखा कर 3 बार शादी रचाने का आरोप है। मामला तब सामने आया जब मंगलवार को उसकी तीसरी पत्नी ने पुलिस में शिकायत की।

पुलिस के मुताबिक, रामादेवी कासी नयन मंडल में इतिका लापाडु गांव की निवासी है। जो कि तमिलनाडु की कताई मील में काम करती थी। आरोपी लड़की शुरु से ही लड़कों जैसा हुलिया बनाए रखती थी।

दोस्ती हुई प्यार में तब्दील

17 साल की लड़की रंभा (बदला हुआ नाम) से उसकी मुलाकात पेद्दामुदियम मंडल में भीमागुंडम गांव में हुई थी। ये लड़की भी वहीं काम करती है। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हो गई और यह दोस्ती प्यार में बदल गई। जिसके दो महीने बाद दोनों ने शादी कर ली।

2 महीने बाद खुला राज

सच ज्यादा दिन तक छिप न सका और शादी के 2 महीने बाद पत्नी को सबकुछ पता लग गया कि उसने लड़के से नहीं बल्कि एक लड़की से शादी की है। पीड़िता ने इस बात की जानकारी परिजनों को दी, जिन्होंने पुलिस में मामले की शिकायत की।

यह भी पढ़ें- बुआ-भतीजे का प्यार चढ़ा परवान, प्रेग्नेंट हुई तो लड़के ने चली ये चाल

आरोपी पहले भी फंसा चुुकी है 2 लड़कियों को

पीड़िता के मुताबिक, आरोपी रामादेवी ने लड़का बनकर उसके साथ धोखा किया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जब जांच-पड़ताल की तो मालूम चला कि वह पहले भी 2 शादियां कर चुकी थी और दोनों लड़कियों से शादी करने के लिए उसने यही तरीका अपनाया था। पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story