Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस महिला कार्यकर्ता ने राहुल गांधी को मंच पर किया ''Kiss'', वीडियो वायरल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज गुजरात के वलसाद में एक रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। एक महिला ने मंच पर राहुल को किस किया और बाकि महिलाओ फिर फूलों की माला पहनाईं।

कांग्रेस महिला कार्यकर्ता ने राहुल गांधी को मंच पर किया

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज गुजरात के वलसाड में एक रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। एक महिला ने मंच पर राहुल को किस किया और बाकि महिलाओ फिर फूलों की माला पहनाईं।

राहुल गांधी ने यहां भी अपने समर्थकों से चौकीदार चौर है का नारा लगवाया। राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वायुसेना का तीस हजार करोड़ रुपये अनिल अंबानी के जेब में डाल दिया गया है।

उन्होने कहा कि राफेल मामले में रक्षा मंत्रालय, वायुसेना के लोगों ने साफ लिखकर दिया कि नरेन्द्र मोदी जी राफेल कंपनी के साथ समानांतर बातचीत कर रहे थे।

राहुल ने कहा कि पूरे हिंदुस्तान के हर प्रदेश में हर गांव में किसान कहता है हमारा भी कर्जा माफ करो। तो प्रधानमंत्री, वित्त मंत्री जेटली जी का जवाब आता है हम नहीं करेंगे हमारी पॉलिसी नहीं है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि यहां पर अलग-अलग परियोजनाएं चल रही हैं। भारतमाला प्रोजेक्ट, बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट, इंडस्ट्रियल कॉरीडोर और कोई भी इनके खिलाफ नहीं है, मगर आदिवासी और किसान न्याय चाहता है।

उन्होने कहा कि नरेन्द्र मोदी और अरुण जेटली कहते हैं हिंदुस्तान के छोटे दुकानदार, स्मॉल एवं मीडियम बिजनेसमैन चोर हैं और अनिल अंबानी, विजय माल्या, नीरव मोदी बिजनेसमैन हैं।

राहुल ने कहा कि छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान में आदिवासी बिल लागू किया जा रहा है मगर गुजरात में इसे लागू नहीं किया गया।

कांग्रेस पार्टी हिंदुस्तान में ‘इनकम गारंटी’ का कॉन्सेप्ट लाने जा रही है। कांग्रेस पार्टी हिंदुस्तान के हर गरीब के बैंक खाते में सीधा पैसा डालेगी।

Share it
Top