Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पति ने बच्चों के सामने करना चाहा रेप, महिला ने काट डाला लिंग

महिला का पति शराब पीकर एक उसके साथ रेप की कोशिश कर रहा था।

पति ने बच्चों के सामने करना चाहा रेप, महिला ने काट डाला लिंग

तेलांगना के सिरिसेडु क्षेत्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बच्चों के सामने जब शराबी पति ने महिला के साथ रेप करने की कोशिश की तो महिला ने उसका लिंग काट दिया।

इस मामले में एब एक नया मोड़ आ गया है। तेलांगना की ये ख बर चौंकाने वाली है जब महिला ने किचन के चाकू से पति का लिंग काट दिया है। खबर है कि महिला का पति शराब पीकर एक उसके साथ रेप की कोशिश कर रहा था।

मामला ये है कि महिला का पति शराब के नशे में धुत्त होकर घर लौटा था। महिला के पति का नाम आर रविंद्र बताया जा रहा है जब वह दोपहर के खाने के लिए घर लौटा था और बच्चों के सामने ही उसके साथ शारीरिक संबध बनाने की कोशिश करने लगा।

इस दौरान महिला ने खुद को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन नाकाम रही ऐसे में उसने खुद को बचाने के लिए रसोई के चाकू से पति का लिंग काट डाला।

अब महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मर्डर की कोशिश का मामला दर्ज हो गया है। महिला का कहना है कि उसने आत्म रक्षा में यह कदम उठाया है।

पुलिस पूछताछ में महिला ने पूरी आपबीती सुनाई है। बच्चों के सामने पति ने जब रेप करने की कोशिश की तो उसने खुद को बचाने के लिए यह कदम उठाया। हालांकि महिला के पति को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

पड़ोसियों का कहना है कि 40 वर्षीय रविंद्र को शराब की लत है वह हमेशा घर लौटकर पत्नी से झगड़ा करता और मारपीट करता था। इस बीच बच्चों के सामने ही वह कई बार महिला से बदतमीजी कर चुका है।

Share it
Top