Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चोरी छिपाने के लिए विंद्रा जयकरण ने किया कैंसर का नाटक, मालिकों को लगाई एक करोड़ की चपत!

महिला ने अपनी चोरी छिपाने के लिए कैंसर का नाटक किया और अपने मालिकों को करीब 1 करोड़ 13 लाख रुपये की चपत लगा दी।

चोरी छिपाने के लिए विंद्रा जयकरण ने किया कैंसर का नाटक, मालिकों को लगाई एक करोड़ की चपत!

दक्षिण अफ्रीका में भारतीय मूल की महिला के द्वारा बड़ी ठगी का मामला सामने आया है। अपनी चोरी को छिपाने के लिए महिला कैंसर की बीमारी का नाटक किया और इसके बाद अपने मालिकों एक करोड़ तेरह लाख रुपये की चपत लगा दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विंद्रा जयकरण छोटेलाल मूडले नाम की इस महिला ने हमदर्दी जुटाने के लिए अपने बाल मुंडवाए और भौंहे व पलकें भी साफ कर दीं। जिस स्कूल में यह महिला पढ़ाती थी, वहां इसने फर्जी दस्तावेज देकर 1.13 करोड़ से रुपए चुरा लिए। इतना ही नहीं, उस महिला ने फर्जी कंपनी बनाकर उन सेवाओं के लिए स्कूल को बिल थमाए, जो कभी दी ही नहीं गईं थीं।
जब वह महिला पकड़ी गई तो उसने सारा ठीकरा अपने बेटे के सिर फोड़ना चाहा। उसे डरबन की एक अदालत ने धोखेबाजी के मामले में दोषी करार दिया है। उसे अगले महीने सजा सुनाई जाएगी।
पूछताछ में आरोपी महिला ने स्वीकार किया कि उसने स्कूल से झूठ बोला था कि उसे कैंसर है और वह चार महीने ही जिंदा रह सकेगी। महिला को कैंसर है, इसका यकीन दिलाने के लिए उसने डॉक्टरों के जाली लेटर जुटाए। यहां तक कि उसने अस्पताल से भी एक जाली डॉक्युमेंट पेश किया।
स्कूल स्टाफ, छात्र, अभिभावक और विभिन्न व्यावसायिक घरानों ने आरोपी महिला के दावों पर भरोसा कर लिया और उसे आर्थिक मदद जुटाने के लिए मुहिम भी शुरू कर दी थी। दक्षिण अफ्रीका कैंसर असोसिएशन ने महिला की इस हरकत की कड़ी निंदा की है। महिला के लिए आर्थिक मदद जुटाने वालों ने अब महिला के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है।
Next Story
Top