logo
Breaking

नापाक

नापाक

नापाक

विंग कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तान ने आज भारत को आज रात 9:30 सौंप दिया, लेकिन पहले उसने 4 बजेशाम को उन्हें सौंपने की बात कही थी। लेकिन नापाक हरकतों से बाज ना आने वाले पाकिस्तान ने अभिनंदन को छोड़ने में देरी इसलिए लगाई क्योंकि वह प्रोपेगेंडा के तहत अभिनंदन पर दवाब डालकर एक प्रोपेगेंडा वीडियो बनवाया जिसमें वह अभिनंदन से पाक की तारीफ कराने की कोशिश कर रहे हैं। एक जिम्मेदार मीडिया ग्रुप होने के नाते हम आपको वो वीडियो नहीं दिखा रहे हैं। साथ ही हम आप सभी से अपील कर रहे हैं कि इस प्रोपेगेंडा वीडियो को किसी से शेयर ना करें। जिसमें वह उनसे पूरा इंटरव्यू ले रहे हैं। इस वीडियो की खास बात यह है कि इस वीडियो में 40 कट हैं। उसी तरह जैसे इमरान खान के वीडियो में थे। जब उन्होंने पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्तानी सेना के द्वारा दी गई स्क्रिप्ट को पढ़ा था।

इसमें यह संदेह भी होता है कि क्या रिकॉर्डिंग के लिए पाकिस्तानी सेना ने अभिनंदन के लिए नई वर्दी सिलवाई क्योंकि जिस दिन अभिनंदन को पकड़ा गया था। उस दिन उनकी वर्दी फटी हुई थी और खून से लतपथ थी।

दूसरा सवाल यह है कि जब वह पाकिस्तान से हिंदुस्तान आए हैं तो वह सूट में थे आखिर उस समय उन्होंने वर्दी क्यों नहीं पहल रखी थी। शक यह भी होता है कि उनसे शायद यह बुलवाया गया है। सच्चाई क्या है इसका पता तभी चल पाएगा जब अभिनंदन भारत में अपनी बात कहेंगे।

हम आप सभी से अपील करते हैं कि इस फेक वीडियो को शेयर करने से बचें...

Wing Commander Abhinandan New Video Released by pakistani army

Loading...
Share it
Top