Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सभी आरोपों से बरी होने पर ही चुनाव लड़ूंगा : रॉबर्ट वाड्रा

सोनिया गांधी के दामाद और काग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा ने लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों को साफ कर दिया है।

सभी आरोपों से बरी होने पर ही चुनाव लड़ूंगा : रॉबर्ट वाड्रा

सोनिया गांधी के दामाद और काग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा ने लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों को साफ कर दिया है। राबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर लिखे अपने पोस्ट में चुनाव लड़ने की अटकलों नकार दिया है। रॉबर्ट वाड्रा का कहना है कि जब तक अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों से मैं बरी नहीं हो जाता तब तक मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा। सच्चाई की ही जीत होगी। बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद, गाजियाबाद और हरियाणा के सोनीपत में लगे पोस्टरों को देखते हुए कयास लगाए जा रहे थे कि रॉबर्ट वाड्रा चुनाव लड़ेंगे।

फेसबुक बॉल पर राबर्ट वाड्रा लिखा कि मैं अपने महान राष्ट्र के विभिन्न शहरों के लोगों के प्यार से अभिभूत हूं, जो चाहते हैं कि मैं उनके क्षेत्रों में एक बेहतर बदलाव के लिए उनका प्रतिनिधत्व करूं और चुनाव लड़ूं। मुझे याद है जब मैंने अपनी मां और राहुल के लिए देश के विभिन्न हिस्सों में यूपी में दूरस्थ क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए कड़ी मेहनत और प्रयास किए थे। मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूं जब मैंने गांवासियों की सादगी, उनके सम्मान और प्यार को देखा जो मैंने हफ्तों उनके बीच जाकर कमाए थे और कई किलोमीटर की दूरी तय की थी।

मैंने कोशिश की कि उनके मुद्दों को सुनूं और उन्हें हल कर सकूं। आज उन जगहों में विकास और उन्नति देखकर खुशी होती है। मैं वर्षों से लोगों की मदद और सेवा कर रहा हूं, और निश्चित रूप से एक बड़े मंच पर लोगों की सेवा करना चाहता हूं, परंतु पहले मेरे ऊपर लगाए गए सभी झूठे आरोप खत्म हो जाएं। मेरा सत्य पर विश्वास है। मैं देश में बेहतर बदलाव और देश के विकास में सहयोग कर उसका हिस्सा बन अपनी सेवा देश के लिए समर्पित करना चाहुंगा।

Share it
Top