Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जायरा वसीम छेड़छाड़ मामले पर आरोपी की पत्नी आई सामने, दी सफाई

आमीर खान की दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ विमान में छेड़छाड़ मामले में आरोपी की पत्नी ने सफाई दी है।

जायरा वसीम छेड़छाड़ मामले पर आरोपी की पत्नी आई सामने, दी सफाई

जायरा वसीम के साथ विमान में छेड़छाड़ मामले में एक नया मोड आ गया है। आरोपी की पत्नी ने मीडिया के सामने आकर सफाई दी है।

पत्नी ने मीडिया के सामने दी सफाई

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी की पत्नी ने कहा कि मेरे पति बेकसूर हैं। उन्होंने छेड़छाड़ नहीं की है। उनके परिवार में अभी नौजवान मौत हुई है। जहां वो गए हुए थे और वो 24 घंटे से भी सोए नहीं थे।

पत्नी ने आगे कहा कि उन्होंने फ्लाइट के सदस्यों से कहा था कि कोई उन्हें तंग ना करें और वो सोना चाहते हैं। सोने के दौरान उनका पैर लड़की के कंधे पर चला गया था। उनका उसके साथ कुछ करने का मकसद नहीं था।

आरोपी ने दी थी ये सफाई

गिरफ्तारी के दौरान आरोपी शख्स ने कहा था कि उसने जानबूझकर कुछ नहीं किया। वो काफी थका हुआ था और फ्लाइट में सो रहा था। वह दिल्ली में अनत्येष्टि से वापस आ रहा था और थकान के कारण फ्लाइट में बिना कुछ खाए सो गया।

इसी दौरान उसका पैर जायरा को लगा। साथ ही उसने कहा कि उसने तुरन्त इस बात की मांफी मांग ली थी। आरोपी व्यक्ति की पहचान विकास सचदेव के रूप में हुई।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

पुलिस इंस्पेक्टर लता शिरसत ने बताया कि विकास सचदेव के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और अभिनेत्री के नाबालिग रहने के कारण यौन अपराध से बच्चों की सुरक्षा (पोक्सो) कानून के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया था।

जायरा ने सुनाई आपबीती

अभिनेत्री ने आरोप लगाया था कि दिल्ली-मुंबई विमान में एक सहयात्री ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी। जायरा ने इंस्टाग्राम लाइव वीडियो के जरिए अपनी आपबीती बताई थी।

ये हैं पूरा मामला

जायरा ने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में एक वीडियो पोस्ट कर बताया था। वह दिल्ली से मुंबई जा रही थी, उसी वक्त एक अधेड़ आदमी ने उनके साथ विमान में गंदी हरकत की थी। जायरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

Loading...
Share it
Top