Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नाम पर फिर कंफ्यूज हुआ व्‍हाइट हाउस, ब्रिटिश पीएम को बता डाला ''पॉर्न स्‍टार''

व्‍हाइट हाउस ने ब्रिटिश पीएम को पॉर्न स्‍टार बता डाला।

नाम पर फिर कंफ्यूज हुआ व्‍हाइट हाउस, ब्रिटिश पीएम को बता डाला
वॉशिंगटन. अमेरिका के व्‍हाइट‍ हाउस से गलती होना अब आम बात हो गई है। व्हाइट हाउस गलती करने के बाद उसे दोहरा भी रहा है। व्‍हाइट हाउस ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे और एक पॉर्न स्‍टार टेरेसा मे के बीच कनफ्यूज हो गया। व्‍हाइट हाउस ने ब्रिटिश पीएम को पॉर्न स्‍टार बता डाला।
व्‍हाइट हाउस ने मीडिया को गाइडेंस नोट जारी किया और उसमें थेरेसा मे के नाम की स्‍पेलिंग Teresa May लिखी थी। जबकि पीएम थेरेसा मे की नाम की स्‍पेलिंग Theresa है। यह गलती उस समय हुई है जब शनिवार दोपहर को पीएम और अमेरिकी राष्‍ट्रपति की पहली मुलाकात होनी है।
यह ट्रंप की सत्‍ता संभालने के बाद किसी देश के राष्‍ट्राध्‍यक्ष के साथ पहली मुलाकात है। व्‍हाइट हाउस की ओर से डेली गाइडेंस और प्रेस शेड्यूल जारी किया गया है। इसे व्‍हाइट हाउस के प्रेस सेक्रेटरी की ओर से जारी किया गया। इसमें लिखा है, 'आज दोपहर राष्‍ट्रपति और यूनाइटेड किंगडम की प्रधानमंत्री Teresa May की द्विपक्षीय मुलाकात होनी हैं।' नाम की स्‍पेलिंग में 'H' नहीं था और इस स्‍पेलिंग की वजह से पीएम का नाम एक पॉर्न स्‍टार का नाम बन गया। पूरे प्रेस शेड्यूल में यही स्‍पेलिंग लिखी है।
टेरेसा वहां की सॉफ्ट पॉर्न एक्‍ट्रेस हैं और मॉडल हैं और वह एक गाने के वीडियो में नजर आई थीं। पिछले साल भी थेरेसा मे की जगह टेरेसा मे का नाम ट्विटर पर तेजी से ट्रेंड हुआ था। उस समय टेरेसा को एक बार फिर से पॉपुलैरिटी मिली थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top