Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कहां छुपाई गई है राम रहीम के डेरे की अकूत दौलत? क्यों नहीं लग रही पुलिस के हाथ?

रेप मामले में 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम सिंह की अरबों रुपये की अकूत दौलत को लेकर पुलिस और जांच एजेंसियां असमंजस में हैं।

कहां छुपाई गई है राम रहीम के डेरे की अकूत दौलत? क्यों नहीं लग रही पुलिस के हाथ?

रेप मामले में 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम सिंह की अरबों रुपये की अकूत दौलत को लेकर पुलिस और जांच एजेंसियां असमंजस में हैं। खास बात यह है कि सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में जांच एजेंसियों ने तीन दिन की खोजबीन में कुछ खास हासिल नहीं किया है।

हालांकि इस दौरान राम रहीम के कई गोरखधंधों का भी पर्दाफाश हुआ, लेकिन बड़ा सवाल अभी भी बना हुआ है कि आखिर डेरे की अरबों की अकूत दौलत कहां है?

गिरफ्तारी से पहले ठिकाने लगाई दौलत

डेरा सच्चा सौदा में तलाशी अभियान खत्म होने के बाद जांच एजेंसियां राम रहीम की अकूत संपत्ति का हिसाब लगाने में जुट गई हैं। सूत्रों की मानें तो जांच एजेंसियों को राम रहीम की अकूत धन-दौलत का पता नहीं चल पाया है। सूत्रों का कहना है कि राम रहीम और उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत अपनी अकूत दौलत गिरफ्तारी से पहले ही कही ठिकाने लगा चुके हैं।

हनीप्रीत सिंह पर है शक का सूई

कहा जा रहा है कि राम रहीम की दौलत इस समय हनीप्रीत के ही कब्जे में है, जो फिलहाल गायब चल रही है। हनीप्रीत ने ही सारी दौलत अपने नेटवर्क के जरिए ठिकाने लगा दी है। खुद डेरे के पदाधिकारियों को भी राम रहीम की दौलत का पता नहीं है। इसकी असली राजदार खुद हनीप्रीत ही बताई जा रही है। इस समय हनीप्रीत की धरपकड़ के लिए जांच एजेंसियां खूब पसीना बहा रही हैं।

तलाशी में नहीं मिली धन-दौलत

सिरसा डेरे से तलाशी अभियान के दौरान कोई बड़ी दौलत निकलकर नहीं आई है। इस दौरान जांच एजेंसियों को राम रहीम के सीक्रेट लॉकर्स में कुछ प्रॉपर्टी के कागजात और 12 हजार रुपए का नकद मिला है। ऐसे में सवाल उठाए जा रहे हैं कि राम रहीम का खजाना कहां गया। आखिर किसने इसे छिपाया हुआ है। शक है कि हनीप्रीत दौलत लेकर रफूचक्कर हो चुकी है। राम रहीम के पास अरबों की संपत्ति है। बलात्कारी बाबा एक दिन में भक्तों से करोड़ों रुपये व्यारे-नियारे करता था।
Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top