Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पश्चिम रेलवे ने बड़े आतंकवादी हमले की जताई संभावना, जारी किया पत्र

भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर तनाव के माहौल है। पाकिस्तान की कस्टडी में मौजूद अभिनंदन को आज रिहा किया जाएगा। इसी दौरान आतंकी हमले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

पश्चिम रेलवे ने बड़े आतंकवादी हमले की जताई संभावना, जारी किया पत्र

भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर तनाव के माहौल है। पाकिस्तान की कस्टडी में मौजूद अभिनंदन को आज रिहा किया जाएगा। इसी दौरान आतंकी हमले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। पश्चिम रेलवे ने मुख्य सुरक्षा आयुक्त को पत्र लिखकर बड़े आतंकी हमले की आशंका जताई है। पश्चिम रेलवे के द्वारा मुख्य सुरक्षा आयुक्त को लिखे पत्र में सब्जेक्ट में लिखा गया है कि 'इतिहास का सबसे बड़ा आतंकवादी हमला होने की संभावना की बाबत।

पत्र में पश्चिम रेलवे ने लिखा है कि राजकीय रेलवे पुलिस अधीक्षक पश्चिम रेलवे अहमदाबाद के फैक्स मैसेज एवं समाचार माध्यमों के इनपुट और पुलवामा आतंकी हमले के बाद प्राप्त जानकारी के अनुसार गुजरात राज्य में कई जगह हमला होने वाला है.' उसमें बताया गया है कि पब्लिक प्लेस, रेलवे स्टेशन, मंदिरों एवं स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को ध्वस्त करने के लिए मल्टीपल बम ब्लास्ट कर इतिहास का सबसे बड़ा आतंकी हमला होने वाला है।

पश्चिम रेलवे ने पत्र में यह भी लिखा कि अनुरोध है कि उक्त विषय के मद्देनजर स्थानीय पुलिस, राजकीय रेल पुलिस, राज्य तथा केंद्रीय आसूचना शाखा आदि एजेंसियों के साथ समन्वय रखते हुए रेल गाड़ियों एवं विविध रेल स्टेशन/परिसरों में उचित व्यवस्था किया जाना सुनिश्चित करें।

सोर्स साभार: न्यूज18 इंडिया हिंदी

Share it
Top