Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ममता बनर्जी बोलीं- गुजरात में नैतिक रूप से हार गई है भाजपा, नोटबंदी ने देश को डुबोया

नोटबंदी के एक साल होने के मौके पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा को जमकर आड़े हाथ लिया।

ममता बनर्जी बोलीं- गुजरात में नैतिक रूप से हार गई है भाजपा, नोटबंदी ने देश को डुबोया

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है कि गुजरात में भाजपा को हराने के लिए सभी विपक्षी दलों को एकजुट हो जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा की गुजरात सरकार केंद्र की मदद से किसी भी तरह से चुनाव जीतने की फिराक में हैं।

यह भी पढ़ें: रघुराम राजन हो सकते हैं 'आप' के राज्‍यसभा प्रत्याशी, कुमार विश्वास का कटेगा पत्ता!

ममता ने कहा कि भाजपा गुजरात चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। सही मायनों में तो भाजपा गुजरात में नैतिक रूप से हार चुकी है। अपनी हार को टालने के लिए एनडीए सरकार अपने सारे मंत्रियों, पुलिस और तमाम एजेंसियों को गुजरात में झोंके हुए है।

पढ़ें: नोटबंदी का एक साल: भाजपा ने कांग्रेस पर तेज किए हमले, गिनाए नोटबंदी के फायदे

नोटबंदी के एक साल होने के मौके पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में सीएम बनर्जी ने कहा, 'भाजपा बल और छल के सहारे गुजरात में फतह करना चाहती है, लेकिन वह नैतिक रूप से पहले की ही हार चुकी है।'

पढ़ें: मायावती बोलीं, नोटबंदी ने खोले हैं भ्रष्टाचार के नए द्वार, 'भाजपा एंड कंपनी' उठा रही फायदा

इस मौके पर ममता ने सवाल किया कि अगर उन्होंने गुजरात में बहुत शानदार काम किया है तो प्रदेश की जनता पर भरोसा होना चाहिए। लेकिन, ऐसा नहीं है। तभी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर उनके तमाम मंत्रियों का इस्तेमाल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: प्रदूषण की मार: मनीष सिसोदिया ने किया दिल्ली के सभी स्कूलों को बंद करने का ऐलान

उन्होंने कहा कि इससे अब कोई फायदा होने वाला नहीं है। जनता पहले ही भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुकी है। किसान, कारोबारी और बेरोजगार युवा वर्ग, पाटीदार समाज और महिलाएं तक अब भाजपा के खिलाफ वोट करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: आम आदमी पार्टी ने निकाली अर्थव्यवस्था की अर्थी, केजरीवाल मौन

टीएमसी प्रमुख ने कहा कि पूरे विपक्ष को अब भाजपा के खिलाफ खड़ा हो जाना चाहिए। उन्होंने का एनडीए की साझेदार शिवसेना भी विपक्ष में आने को तैयार है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव भी भाजपा को इस बार भारी पड़ने वाला है।

यह भी पढ़ें: प्रद्युमन हत्याकांड: सीबीआई के नए खुलासे के बाद हरियाणा पुलिस पर बरसीं मेनका गांधी

ममता ने नोटबंदी के मुद्दे पर कहा कि इससे देश आर्थिक रूप से गर्त में चला गया है। हम चाहते हैं कि नोटबंदी के फैसले लेने की जांच भी होनी चाहिए। आखिर किस आधार पर देश को आर्थिक संकट में डाला गया।

Loading...
Share it
Top