Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ममता के ''पीएम'' बनने वाले बयान पर भाजपा अध्यक्ष ने दी सफाई

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के भारत का अगला पीएम बनने वाले अपने बयान पर पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष दिलीप घोष ने सफाई दी है।

ममता के

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के भारत का अगला पीएम बनने वाले अपने बयान पर पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष दिलीप घोष ने सफाई दी है। बंगाल बीजेपी प्रेसिडेंट दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने कहा कि मुझसे एक सवाल पूछा गया था, जिसके जवाब में मैंने ममता बनर्जी की प्रधानमन्त्री बनने की बात कही थी।

दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने आगे कहा कि हालांकि फिलहाल ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के भारत का प्रधानमंत्री बनने की कोई संभावना नहीं हैं। दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने आगे कहा कि मेरी इस बात को एक अच्छे व्यंग के रूप में लिया जाना चाहिए।

क्या कहा था दिलीप घोष ने-

दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने बंगाली पीएम को लेकर कहा था कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) बंगाल से पीएम बनने की लिस्ट में पहला नाम है। दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने ये भी कहा था कि अगर बंगाल से कोई पीम बन सकता हैं तो वो है ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)। उन्होंने कहा था कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) बंगाल से ज्योति बसु के बजाय बेहतर पीएम उम्मीदवार हैं।

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा भी ममता को पीएम उम्मीदवार बता चुके हैं। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस सोशल मीडिया सेल की ओर से 'बांगला मंथन वार्ता' सत्र के दौरान यह बयान दिया था।

इस दौरान उन्होंने कहा था कि जहां तक मुझे लगता है ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) में पीएम बनने के सभी गुण हैं। गले साल देश में लोकसभा चुनाव होने जा रहे हैं।

Loading...
Share it
Top