Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हमारे विधायकों की खरीद फरोख्त की कोशिश की गई तो हम खामोश नहीं बैठेंगे: कांग्रेस

कांग्रेस नेता जमीर अहमद ने कहा कि हमारी पार्टी के चार से पांच विधायक मुंबई में हैं। अगर हमारे विधायकों की खरीद फरोख्त की कोशिश की गई तो हम खामोश नहीं बैठेंगे।

हमारे विधायकों की खरीद फरोख्त की कोशिश की गई तो हम खामोश नहीं बैठेंगे: कांग्रेस

कर्नाटक में कांग्रेस के तीन से चार विधायकों के भारतीय जनता पार्टी के संपर्क में ऐसे खबरे सामने आ रहीं है लेकिन सीएम एचडी कुमारस्वामी इन खबरों पर पहले ही विराम लगा चुके हैं।

इस क्रम में कांग्रेस नेता जमीर अहमद ने कहा कि हमारी पार्टी के चार से पांच विधायक मुंबई में हैं। अगर हमारे विधायकों की खरीद फरोख्त की कोशिश की गई तो हम खामोश नहीं बैठेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि हम भाजपा के विधायकों के संपर्क में हैं, हमने तो से तीन विधायकों से बात की है, जबकि अन्य विधायकों के फोन बंद हैं। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि हमें छोड़कर कोई नहीं जाएगा।

वहीं कर्नाटक के मंत्री और कांग्रेस के नेता डीके शिवकुमार ने कहा है कि राज्य सरकार स्थिर है। यह मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के नेतृत्व में पूरे पांच साल चलेगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीत सोमवार को बता दें कि एचडी कुमारस्वामी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अन अफवाहों पर विराम लगा दिया था जिसमें कहा गया था कि कांग्रेस के तीन विधायक भारतीय जनता पार्टी के से संपर्क कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा था कि तीनों कांग्रेस विधायक लगातार मेरे संपर्क में हैं। वे तीनों मुझे बताकर मुंबई गए हैं। मेरी सरकार को कोई खतरा नहीं हैं।

Loading...
Share it
Top