Breaking News
मध्य प्रदेश: त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस से टकराया ट्रक, ड्राइवर की मौके पर दर्दनाक मौत- दो कोच पटरी से उतरेशर्मनाक! दो सगे भाईयों ने नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार, 4 साल तक किया बलात्कारजम्मू-कश्मीर: पुलवामा में तहरीक-उल-मुजाहिदीन का आतंकी शौकत भट मारा गयाखुशखबरी : तेल कंपनियों ने घटाए दाम, पेट्रोल 21 पैसे और डीजल 11 पैसे हुआ सस्तानवरात्रि 2018 : आज देशभर में मनाई जा रही रामनवमी, मंदिरों में लगी भक्तों की भीड़केरल: कड़ी सुरक्षा के बीच खुले सबरीमाला मंदिर के कपाट, 10: 30 बजे तक होंगे दर्शन#MeToo: केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री एमजे अकबर ने दिया इस्तीफाजम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीद
Top

इंसान और बंदर के बीच चले ताबड़तोड़ थप्पड़, वीडियो वायरल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 26 2017 3:13PM IST
इंसान और बंदर के बीच चले ताबड़तोड़ थप्पड़, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के फनी वीडियो वायरल होते हैं। फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब पर इन वीडियोज को वायरल होते देर नहीं लगती है। हाल में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बंदर और इंसान के बीच घमासान युद्ध छिड़ा हुआ है।

इस वीडियो में एक शख्स दो बंदरों के साथ बैठा हुआ नजर आ रहा है। बंदर को संभालता हुआ ये शख्स उन्हें कुछ सिखाने की कोशिश कर रहा है। बंदर पालतू दिख रहे हैं और उनका मालिक उनके करतबों से तमाशा दिखाकर लोगों का मनोरंजन करने की कोशिश करता दिख रहा है।

ये बंदर पालतू दिख रहे हैं लेकिन लोगों को देखकर हैरानी होगी कि कैसे एक बंदर नाराज हो जाता है और अपने ही मालिक पर ताबड़तोड़ थप्पड़ों की बरसात कर देता है।  


बंदर और इंसान के बीच थप्पड़ों की लड़ाई देखकर लोग पेट पकड़कर हंसने लगेंगे। उसके बाद एक तीसरा बंदर अपने मालिक को छुरे से काटने की धमकी देता दिख रहा है। हालांकि ये सिर्फ बंदर और मदारी का खेल भर है जिसे लोग हुजुम लगाए देख रहे हैं।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लोग देखकर तुरंत शेयर कर रहे हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
watch this funny video of monkey and madari slap fight

-Tags:#monkey madari slap fight#viral video#monkey slapped man video

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo