Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जीरो फिगर बना रही थी हनीप्रीत, लेकिन राम रहीम ने तोड़ा सपना

हनीप्रीत अपना फिगर कैटरीना की तरह ढालना चाहती थी। उसने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी थी।

जीरो फिगर बना रही थी हनीप्रीत, लेकिन राम रहीम ने तोड़ा सपना
डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत सिंह इन दिनों दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। हरियाणा पुलिस और अन्य जांच एजेंसियां उसकी तलाश सरगर्मी से कर रही हैं।
खास बात है कि यह हनीप्रीत ही थी, जिसने राम रहीम को ग्लेमर की दुनिया की ओर खींचा और फिल्म बनाकर हीरो बनने को मजबूर किया। लेकिन, बहुत कम लोग जानते होंगे कि खुद हनीप्रीत भी चकाचौंध की दुनिया से प्रभावित थी।

तैयारी शुरू कर दी थी हनीप्रीत ने

दरअसल, वो भी बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ से बेहद इंस्पायर थी। हनीप्रीत अपना फिगर कैटरीना की तरह ढालना चाहती थी। उसने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी थी। लेकिन, राम रहीम की सजा ने पानी ही फेर डाला।

डेरे में ही किए गए थे बड़े इंतजाम

डेरे से जुड़े सूत्रों की मानें तो राम रहीम को हनीप्रीत का बढ़ा वजन नहीं भा रहा था। खुद हनीप्रीत को भी इसका अहसास होने लगा था। हनीप्रीत की कायापलट करने के लिए डेरे में ही बड़े इंतजाम किए गए थे। एक तरह से शानदार जिम ही तैयार किया गया था।

करना था बॉलीवुड का रूख

दरअसल, हनीप्रीत जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों की ओर भी रूख करना चाहती थी। इसलिए भी इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) में बाकायदा पंजीकरण कराया गया था।

मॉडलिंग का भी था शौक

इन दिनों छिपने के लिए मॉडल बनकर देश के विभिन्न शहरों में भटक रही हनीप्रीत बॉलीवुड फिल्मों की भी बड़ी शौकीन थी। यही वजह है कि उसने राम रहीम के साथ उसकी फिल्मों में भी लीड हीरोइन का रोल प्ले किया।

बस की बात नही थी डायटिंग

डेरे और हनीप्रीत के जानकारों की मानें तो राम रहीम ही मुंहबोली बेटी जीरोफिगर चाहती तो थी, लेकिन इसके लिए मेहनत करने में उसे डर भी लगता था। वो डायटिंग पर तो रह ही नहीं सकती थी।

ख्वाहिश जेल में हो सकती है पूरी

ऐसे में हनीप्रीत के जीरोफिगर होने का तो सवाल ही नहीं उठता था। मजाक में सूत्र बताते हैं कि उसकी यह ख्वाहिश जेल में जरूर पूरी हो सकती है। जब उसे जेल की चक्की पीसनी पड़ेगी तो बिल्कुल जीरोफिगर हासिल हो जाएगा।
Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top