Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने ''प्रेस्टिट्यूट्स'' शब्द के लिए मीडिया से मांगी माफी

सिंह ने कहा, ''यदि 90 फीसदी को बुरा लगा तो मैं माफी मांगता हूं। मैंने 10 फीसदी के लिए इस शब्द का इस्तेमाल किया।

केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने

नई दिल्ली. मीडिया के लिए 'प्रेस्टिट्यूट्स' शब्द का इस्तेमाल करने को लेकर आलोचनाओं का सामने करने वाले केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने शनिवार को कहा कि उनके खिलाफ 'प्रेरित अभियान' चलाने वाले मीडिया के एक छोटे से धड़े को छोड़कर बाकी से वह माफी मांगते हैं। नवभारत टाइम्स के मुताबिक सिंह ने समूचे प्रेस के लिए इस शब्द का इस्तेमाल कभी नहीं किए जाने की दलील देते हुए कहा कि उनका मानना है कि मीडिया का 90 फीसदी हिस्सा अपना काम जिम्मेदारी के साथ कर रहा है।

सिंह ने कहा, 'यदि 90 फीसदी को बुरा लगा तो मैं माफी मांगता हूं। मैंने 10 फीसदी के लिए इस शब्द का इस्तेमाल किया और वे इस शब्द के लायक हैं।' उन्होंने दावा किया कि इस 10 फीसदी के लिए अन्य ने बाजारु और बिकाऊ सहित बदतर शब्दों का इस्तेमाल किया है।
गौरतलब है कि यमन से भारतीयों को निकालने के लिए चलाए गए अभियान की जिबूती में देख रेख करने के दौराना सिंह ने मंगलवार को इस युद्धग्रस्त देश से लोगों को निकालने की तुलना हाल की अपनी पाक उच्चायोग यात्रा से करते हुए कहा था कि लोगों को सुरक्षित निकालने का काम 'कम रोमांचक' है। उन्होंने अपनी टिप्पणियों को दिखाने को लेकर बाद में एक टीवी चैनल के खिलाफ अलग से व्यंग्यपूर्ण टिप्पणी की थी।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए,क्या कहा था सिंह ने -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top