Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ट्रांजिट रिमांड पर भेजे गए पत्रकार विनोद वर्मा, फिर कहा- मेरे पास है मंत्री मूणत की अश्लील सीडी

छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए पत्रकार विनोद वर्मा ने कोर्ट पेशी से पहले मीडिया में संक्षिप्त प्रतिक्रिया दी है।

ट्रांजिट रिमांड पर भेजे गए पत्रकार विनोद वर्मा, फिर कहा- मेरे पास है मंत्री मूणत की अश्लील सीडी

छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए पत्रकार विनोद वर्मा को गाजियाबाद का लोकल अदालत ने ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया है। रिमांड पर भेजे जाने के बाद वर्मा ने फिर दोहराया कि उनके पास छ्त्तीसगढ़ के मंत्री की सीडी है। इसी वजह से उन्हें फंसाया जा रहा है।

खबरें है कि विनोद वर्मा को छत्तीसगढ़ ले जाया जा रहा है। वहीं पर उनसे विस्तार से पूछताछ की जाएगी। सीडी के तार की कड़ियां भी वहीं जोड़ी जाएंगी। वहीं, पर मंत्री राजेश मुणत से भी पूछताछ हो सकती है।

विनोद वर्मा ने कोर्ट पेशी से पहले भी मीडिया में संक्षिप्त प्रतिक्रिया दी है। साथ ही उन्होंने छत्तीसगढ़ के एक मंत्री की सीडी होने की भी बात स्वीकार की है। वर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार इसी वजह से उन्हें फंसाने की कोशिश कर रही है।

एएनआई के हवाले से उन्होंने कहा है, 'मेरे पास छत्तीसगढ़ के एक मंत्री की सीडी है। उनका नाम राजेश मुणत है और इसी वजह से छत्तीसगढ़ सरकार मुझसे खुश नहीं है।'

यह भी पढ़ें: पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी पर छत्तीसगढ़ पुलिस नहीं दे पाई कई सवालों के जवाब

बता दें कि विनोद वर्मा को कोर्ट में पेश करने से पहले छत्तीसगढ़ पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस कर सफाई दी है। छत्तीसगढ़ पुलिस का कहना है कि प्रकाश बजाज की शिकायत पर हमने पत्रकार विनोद वर्मा को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें: ब्लू व्हेल गेम को सुप्रीम कोर्ट ने माना राष्ट्रीय समस्या, कहा- चले जागरुकता अभियान

Share it
Top