Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ग्रामीणों का आरोप, CM योगी के दौरै से पहले हमारे घरों के दरवाजे बंद किए

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा में स्थित ताजमहल का दौरा किया है।

ग्रामीणों का आरोप, CM योगी के दौरै से पहले हमारे घरों के दरवाजे बंद किए

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा में स्थित ताजमहल का दौरा किया है। आगरा के कच्छपुरा गांव के ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री योगी की सुरक्षा का हवाला देकर जिला प्रशासन ने गुरुवार उन्हें उनके घरों से बाहर नहीं निकलने दिया गया था।

न्यूज एजेन्सी की रिपोर्ट के अनुसार योगी आदित्यनाथ की मुगल हेरीटेज वॉक में कच्छपुरा गांव का करीब 100 मीटर क्षेत्र आ रहा था। योगी की इस हेरीटेज वॉक के दौरान पुलिस और सरकारी अफसर घऱ घर पर मौजूद थे।

यह भी पढ़ेः ताज महल से जुड़े ये हैं 8 हैरान करने वाले अनसुने किस्से

योगी आदित्यनाथ को इस गांव के कुछ हिस्से में होकर पैदल ही निकलना था। सीएम योगी की यात्रा के समय गांव वाले केवल अपनी खिड़कियों से उन्हें देख सकते थे। गांववालों ने कहा कि प्रशासन और जिलाधिकारी यह व्यवहार सही नहीं है वो सीएम योगी आदित्यनाथ को करीब से देखना चाहते थे।

जिलाधिकारी का कहना है कि सीएम योगी के कहने पर बाद में सभी स्थानीय लोगों बुला कर उनसे मिलाया था। भाजपा ने भी स्थानीय लोगों के द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियादी बताया है।यह फैसला सीएम की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लिया गया था और मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर कोई लापरवाही नहीं की जा सकती।

यह भी पढ़ेः ताज महल में मुस्लिमों की नमाज पर लगे रोक, नहीं तो शिव पूजा की भी मिले इजाजत

ताजमहल बीते कुछ दिनों से विवादों से घिरा हुआ है। भाजपा विधायक संगीत सोम ने ताजमहल को भारतीय संस्कृति पर दाग बताया। भाजपा सांसद विनय कटियार ने मोहब्बत की निशानी को शिव मंदिर बताया है। सीएम योगी ने भाजपा कार्यकर्ता की बातों का खंडन किया है। परेश रावल ने तामहल को मोहब्बत की निशानी बताया।

Loading...
Share it
Top