logo
Breaking

कांग्रेस ने जातिवाद के आधार पर गुजरात का वातावरण प्रदूषित किया: विजय रुपाणी

कांग्रेस ने भी जिस तरीके से साम्प्रदायिकता जातिवाद के आधार पर गुजरात का वातावरण प्रदुषित किया है। उसको नकारते हुए जनता ने विकास को ही मुहर लगाई है।

कांग्रेस ने जातिवाद के आधार पर गुजरात का वातावरण प्रदूषित किया: विजय रुपाणी

गुजरात के गांधीनगर में शुक्रवार को भाजपा पार्टी कार्यालय में पर्यवेक्षकों की मौजूदगी में हुई बैठक में सीएम पद के लिए विजय रूपाणी के नाम पर मुहर लग गई है। हालांकि इसके साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता नितिन पटेल को फिर से डिप्टी सीएम बनाया गया है।

गुजरात का फिर से मुख्यमंत्री बनने का बाद विजय रुपाणी ने कहा, 'लोगों ने हमें 27 साल से बहुमत दे रहे हैं, यह बड़ी जीत है क्योंकि लोगों ने इस सालों में हम पर विश्वास जताया है।

गुजरात का सीएम चुने जाने के बाद विजय रुपाणी ने प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि केंद्रिय नेतृत्व ने हम दोने पर भरोसा दिलाकर यह जिम्मेदारी सौंपी है, मैं उनका आभार प्रकट करता हूं।

यह भी पढ़ें- विजय रूपाणी के हाथों में रहेगी गुजरात की कमान, नितिन पटेल होंगे डिप्टी सीएम

उन्होंने कहा हमारे सभी नए चुने हुए एमएलए संसदीय दल की जो बैठक थी उसमें भी सर्वानुमते हम दोनों को जिम्मेदारी दी है मैं उनका आभार प्रकट करता हूं।

विजय रुपाणी ने कहा गुजारत की जनता को भरोसा देते हूं आने वाले पांच साल उनकी आशा अपेक्षा और उनके सपने को हम पूरा करेंगे।

आदरणीय नरेंद्र भाई ने जिस तरीके से सबका साथ सबका विकास का जो मंत्र दिया है उन्ही को लेते हुए हम आगे बढ़ेगें, गुजरात विकास का रोल मॉडल बना रहेगा।

यह भी पढ़ें- भारत में दिल्ली की मेट्रो जैसी 'स्वदेशी ट्रेन' अब पटरी पर दौड़गी, ये हैं खासियत

उन्होंने आगे कहा गुजरात की जनता ने विकास को ही स्वीकार किया है। लोगों ने हमे 49 प्रतिशत देकर एक क्लियर मेंडेट क्लियर मेजॉरिटी बीजेपी को दी है। मैं मानता हूं की लगातार 22 साल जिस तरीके से सरकार ने काम किया है यह सरकार के लिए एक बड़ी चुनौती थी।

लेकिन कांग्रेस ने भी जिस तरीके से साम्प्रदायिकता जातिवाद के आधार पर गुजरात का वातावरण प्रदुषित किया है। उसको नकारते हुए जनता ने विकास को ही मुहर लगाई है। भारतीय जनता पार्टी इस विकास यात्रा को पांच साल और आगे बढ़ाएगी।

Loading...
Share it
Top