Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शाह ने पूछाः कांग्रेस ने नीरव मोदी और विजय माल्या के खिलाफ क्यों कार्रवाई नहीं की थी?

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने नागपुर में कहा कि वह पूछते हैं कि नीरव मोदी और विजय माल्या क्यों भाग गए? यह ऋण आपके कार्यकाल के दौरान दिया गया था। वे कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान नहीं भागे क्योंकि वे सांठगांठ कर चुके थे।

शाह ने पूछाः कांग्रेस ने नीरव मोदी और विजय माल्या के खिलाफ क्यों कार्रवाई नहीं की थी?

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने नागपुर में कहा कि वह पूछते हैं कि नीरव मोदी और विजय माल्या क्यों भाग गए? यह ऋण आपके (कांग्रेस) कार्यकाल के दौरान दिया गया था। वे कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान नहीं भागे क्योंकि वे तब सांठगांठ कर चुके थे। लेकिन जब मोदी सरकार आई तो वे घबरा गए कि कहीं जेल की सलाखों के पीछे न रहना पड़े।

उन्होने कहा कि देश के बंटवारे के समय कांग्रेस सोती रही और इतना ध्यान भी नहीं रखा कि महज 4 किलोमीटर दूरी वाला गुरुनानक जी का इतना बड़ा और पवित्र स्थान करतारपुर साहिब भारत से चला गया। आज मुझे बहुत गर्व है कि हमारी मोदी सरकार ने करतारपुर साहिब कॉरिडोर की शुरुआत की है।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के 5 दशकों के शासन में 19000 गांव ऐसे थे जहां बिजली का खम्बा तक नहीं पहुंचा था। 8 करोड़ घरों में शौचालय, 6 करोड़ लोगों के घर में गैस, 2 करोड़ लोगों को घर और 2.5 करोड़ घरों में बिजली देने वाली मोदी सरकार में देश के गरीबों को अहसास हो रहा है कि आज देश में उनकी सरकार है।
उन्होने आगे कहा कि 8 करोड़ घरों में शौचालय, 6 करोड़ लोगों के घर में गैस, 2 करोड़ लोगों को घर और 2.5 करोड़ घरों में बिजली देने वाली मोदी सरकार में देश के गरीबों को अहसास हो रहा है कि आज देश में उनकी सरकार है।
सारे भागने वाले डिफाल्टरों से कांग्रेस की सांठगांठ थी। कांग्रेस के राज में इन सभी को लोन दिए गए और सभी डिफाल्टर्स को संरक्षण मिला। भाजपा सरकार ने जब सख्ती की तब यह सभी डर कर देश छोड़कर भागे। राहुल गांधी जनता को बताये कि उनकी सरकार ने इन सभी के खिलाफ कार्यवाही क्यों नहीं कि थी?
Share it
Top