Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पंजाब: आप के नेता पर लगा नौकरानी से रेप का आरोप

इस मामले से से पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए मुश्किलें बढ़ेंगी।

पंजाब: आप के नेता पर लगा नौकरानी से रेप का आरोप
नई दिल्ली. दिल्ली में संदीप कुमार का सेक्स टेप सामने आने से आम आदमी पार्टी के शर्मसार होने का शुरू हुआ सिलसिला आगे बढ़ते हुए पंजाब तक पहुंच गया है। अब पंजाब के संगरूर से पार्टी के ऑब्जर्वर विजय चौहान पर नौकरानी से रेप का आरोप लग गया। खास बात यह है कि आप के ही वॉलनटिअर्स ने इसका खुलासा भी किया। मक्खन सिंह ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि विजय चौहान ने अपनी नौकरानी का रेप किया और उसे जान से मारने की धमकी दी। तय है इससे पार्टी और इसके सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के लिए मुश्किलें और बढ़ेंगी।
इससे पहले दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री संदीप कुमार का सेक्स टेप मीडिया में लीक होने पर उन्हें अपना पद गंवाना पड़ा और अभी वह पुलिस रिमांड पर हैं। हालांकि, आप के खिलाफ विपक्षी दलों का विरोध-प्रदर्शन थम नहीं रह है। वहीं, पार्टी के बड़े नेता और केजरीवाल के खासमखास माने जानेवाले आशुतोष ने संजीव कुमार के पक्ष में लिखे ब्लॉग में महात्मा गांधी, जवाहर लाल नेहरू और अटल बिहार वाजपेयी का जिक्र कर विपक्षी दलों को और उकसा दिया। हालता ऐसे बन गए कि पार्टी ने भी आशुतोष के इस ब्लॉग से किनारा कर लिया। वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस ब्लॉग पर आशुतोष को नोटिस भेज दिया।
एनबीटी की खबर के मुताबिक, पंजाब की बात की जाए तो राज्य में पार्टी के पूर्व कन्वीनर सुच्चा सिंह छोटेपुर के मामले में 86 कार्यकर्ता पार्टी छोड़ चुके हैं। गौरतलब है कि सुच्चा सिंह को हाल ही में टिकट देने के बदले पैसे मांगने के आरोप में पद से हटा दिया गया था। उधर, पार्टी के विधायक देवेंद्र सहरावत ने भी इस दावे के साथ मोर्चा खोल रखा है कि पंजाब और दिल्ली में आप के सीनियर नेताओं पर कथित तौर पर टिकट के बदले महिलाओं के शोषण के आरोप हैं। उधर, अन्ना हजारे ने भी कहा कि उन्हें अरविंद केजरीवाल की पार्टी से कुछ उम्मीद थी, लेकिन उनके मंत्रियों पर जैसे-जैसे आरोप लग रहे हैं, उससे उनकी उम्मीद टूट गई है। हजारे ने कहा कि उन्होंने केजरीवाल को पहले ही लोगों के चुनाव में सजग रहने को कहा था, लेकिन उन्होंने उनकी बात नहीं सुनी।
Next Story
Top