Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्नाटक चुनाव 2018: भाजपा-कांग्रेस ने झोंकी ताकत, जानिए स्थानीय लोगों की क्या है राय

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया आज से चुनाव प्रचार को लेकर 10 दिनों की दौरा शुरू करेंगे। वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी आज कर्नाटक में दो रैली कर रहे हैं।

कर्नाटक चुनाव 2018: भाजपा-कांग्रेस ने झोंकी ताकत, जानिए स्थानीय लोगों की क्या है राय
X

कर्नाटक चुनाव को लेकर सियासी घमासान तेज हो गया है। सभी सियासी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया आज से चुनाव प्रचार को लेकर 10 दिनों की दौरा शुरू करेंगे। इससे पहले शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का घोषणापत्र जारी किया। इस मौके पर राहुल ने कहा कि घोषणापत्र लोगों से पूछकर बनाया गया है कि वे क्या चाहते हैं, सरकार उनके लिए क्या करे। राहुल के साथ कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और पार्टी के दूसरे बड़े नेता भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- जबरन वसूली मामले में चार मई को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश होगा गैंगस्टर अबू सलेम

वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी आज कर्नाटक में दो रैली करेंगे। इससे पहले अमित शाह ने शुक्रवार को बेल्लारी जिले के अपने निर्धारित दौरे को रद्द कर दिया। सूत्रों के मुताबिक, अमित शाह खनन माफिया रेड्डी ब्रदर्स के साथ मंच साझा नहीं करना चाहते हैं।

इन सबके बीच स्थानीय लोगों की कर्नाटक चुनाव पर क्या राय है। आइए जानते हैं। मैंगलोर के एक स्थानीय नागरिक फैजल ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि सिद्धारमैया ने जो कुछ किया है वह हिंदुओं और मुसलमानों के बीच विभाजन है। पेयजल की समस्याओं समेत यहां कई समस्याएं हैं।

ये भी पढ़ें- यूपी के मंत्री ओपी राजभर के निवास पर सपा कार्यकर्ताओं ने फेंके टमाटर

एक अन्य स्थानीय नागरिक ने कहा कि मुसलमानों के लिए न तो भाजपा और न ही कांग्रेस अच्छा कर सकती है, हम तीसरा विकल्प चाहते हैं। यहां हिंदूओं और मुसलमानों के बीच सबकुछ अच्छा है और हम ऐसी पार्टी नहीं चाहते हैं जो सत्ता में आने के लिए नकारात्मकर रुप से प्रभावित करे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story