Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की चप्पलें हुईं चोरी, फिर हुआ ये सबकुछ

उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू के बारे में कहा जाता है कि वो बहुत बुद्धिमान है। वो रात को चाहे जितनी देर से सोएं लेकिन उठते सुबह 5.30 बजे हैं।

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की चप्पलें हुईं चोरी, फिर हुआ ये सबकुछ

मंदिर के बाहर से आपने चप्पलें चोरी होने की बहुत सी घटनाएं सुनी होंगी लेकिन इस बार एक ऐसे शख्स की चप्पलें चोरी हुई हैं जिसके बारे में आप कभी सोच भी नहीं सकते। हम बात कर रहे हैं देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की।

शुक्रवार को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू भाजपा सांसद पी.सी मोहन के घर नाश्ते पर गए थे, जब वो घर से वापस आए तो उनकी चप्पलें गायब थीं। नाश्ते पर गए उपराष्ट्रपति ने पी.सी मोहन के घर के बाहर चप्पलें उतार दी थीं। नाश्ता करके जब वो घर के बाहर आए तो चप्पलें वहां नहीं थी। उनके स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों ने चप्पलें ढूंढी पर नहीं मिली।
ढूंढने के बाद जब चप्पलें नहीं मिली तो उनके लिए पास के शोरूम से नई चप्पले ली गईं। उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू के बारे में कहा जाता है कि वो बहुत बुद्धिमान है। वो रात को चाहे जितनी देर से सोएं लेकिन उठते सुबह 5.30 बजे हैं। नायडू नाश्ते में नॉनवेज खाना पसंद करते हैं। तेल-मसाले वाला खाना उनको बिल्कुल नहीं पसंद।
गौरतलब है कि उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू को पारंपरिक परिधान पसंद आते हैं। चेन्नई की धोती उनकी पसंदीदा ड्रेस है। उनका पसंदीदा रंग सफेद है।
Loading...
Share it
Top