Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''सदन का बार-बार स्थगित होना देश के लिए अच्छा नहीं'': उपराष्ट्रपति

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने शीतकालीन सत्र में संसद की कार्यवाही बार-बार स्थगित होने को लेकर शुक्रवार को नाखुशी जताई।

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने शीतकालीन सत्र में संसद की कार्यवाही बार-बार स्थगित होने को लेकर शुक्रवार को नाखुशी जताई और कहा कि सदन की कार्यवाही में गतिरोध देश के लिए अच्छा नहीं है।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी को लेकर कांग्रेस सांसदों ने राज्यसभा में शुक्रवार को भी हंगामा किया, जिसके चलते सदन की कार्यवाही को दिनभर के लिए स्थगित कर दिया गया।

आपको बता दें कि कल ही भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ट नेता लालकृष्ण आडवाणी ने भी सदन में जारी गतिरोध पर रोष जताया था। कांग्रेस सांसदों के विरोध के कारण गुरुवार को सचिन तेंदुलकर को भी संसद में एक अल्पकालिक चर्चा शुरू करने का मौका नहीं मिला।

यह भी पढ़ें- राज्यसभा चुनाव: दिल्ली के साथ-साथ यहां भी होंगे चुनाव, चुनाव आयोग ने जारी की तारीख

सचिन तेंदुलकर को राज्यसभा में नहीं बोलने दिया गया इसके बाद समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने भी नाराजगी जाहिर की थी। नायडू ने कहा, इन दिनों संसद का सत्र चल रहा है। सदन में गतिरोध जारी है, यह देश के लिए अच्छी चीज नहीं है।

उन्होंने यह बात अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी-सह-सम्मेलन केंद्र (IECC) और एकीकृत ट्रांजिट कॉरिडोर विकास परियोजना के आधारशिला कार्यक्रम में कही। नायडू राज्यसभा के सभापति भी हैं।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top