Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की पत्नी वेनेसा ट्रंप ने तलाक के लिए कोर्ट में दाखिल की अर्जी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की पत्नी वेनेसा ट्रंप ने गुरुवार को तलाक के लिए अर्जी दायर की है।

डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की पत्नी वेनेसा ट्रंप ने तलाक के लिए कोर्ट में दाखिल की अर्जी
X

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की पत्नी वेनेसा ट्रंप ने गुरुवार को तलाक के लिए अर्जी दायर की है। यूएस मीडिया रिपोर्ट से इस बात की जानकरी मिली है।

बता दें कि वेनेसा ट्रंप ने ट्रंप जूनियर से निर्विरोध तलाक की मांग कर रही हैं। कोर्ट में दर्ज दस्तावेजों से यह बात सामने आई है। डोनाल्ड ट्रंप जूनियर और वेनेसा ट्रंप दोनों 40 साल के हैं और इन्होंने 2005 में शादी की थी, दोनों के पांच बच्चे हैं। ट्रंप संगठन में डोनाल्ड ट्रंप जूनियर एक कार्यकारी अधिकारी है।

बुधवार को अखबर में छपी खबर के मुताबिक, इस कपल का कहना है कि 12 साल बाद हमने अलग-अलग रहने का फैसाला किया है। रिपोर्ट के मुताबिक इस दंपति ने आगे कोई डिटेल उपलब्ध नहीं कराई है।

यह भी पढ़ें- अमेरिका: फ्लोरिडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के पास नवनिर्मित 'फुट ओवर ब्रिज' गिरा, कई लोगों की मौत

एक निर्विरोध तलाक का मतलब है कि कानूनी प्रक्रिया के दौरान बच्चों और संपत्ति को हिरासत में रखना विवादित नहीं हैं। इस साल की शुरुआत में अमेरिकी मीडिया की रिपोर्ट्स ने ट्रंप जूनियर की लगातार यात्रा और सोशल मीडिया से उनके प्यार को कारण बताते हुए दंपति की वैवाहिक समस्या का जिक्र किया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story