Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ताज महल का दीदार करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ, ''वाह ताज'' की जगह लगे ''जय श्री राम'' के नारे

सीएम योगी ने यहां ताज महल के दीदार के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के तहत झाड़ू भी लगाया।

ताज महल का दीदार करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ,

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वच्छता अभियान शुरू करने बाद ताजमहल के दीदार कर लिए हैं। इस दौरान सीएम योगी बेहद उत्साहित नजर आए। खास बात यह है कि योगी ने आम पर्यटकों के बीच ताज के दीदार किए।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी बोले, लोगों के हक दिलाने में बड़ी भूमिका निभा रहा है आधार कार्ड

इससे पहले ताज महल को लेकर छिड़ी जंग के बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज आगरा पहुंचे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के तहत झाड़ू लगाया। इस दौरान ताज परिसर जय श्री राम के नारों से गूंज उठा।

सीएम योगी तय कार्यक्रम के अनुसार सुबह नौ बजे आगरा पहुंचे और ताज महल के परिसर में स्वच्छता अभियान को शुरू किया। खास बात यह है कि इस दौरान भाजपा और आरएसएस कार्यकर्ताओं ने जमकर जय श्री राम के नारे लगाए।

यह भी पढ़ें: योगी के आगरा दौरे से पहले पीटा गया स्विस प्रेमी जोड़ा, सुषमा स्वराज ने मांगी रिपोर्ट

सीएम योगी ने ताज महल परिसर में करीब आधा घंटा बिताया और बिना मीडिया से मिले ही चले गए। इस दौरान भाजपा और आरएसएस के कार्यकर्ता बेहद जोश में नजर आए। कई कार्यकर्ताओं ने तो ताज महल का नाम ताजो मंदिर रखने की भी मांग की।

यह भी पढ़ें: सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में सुब्रमण्यण स्वामी को दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया झटका

खास बात यह है कि योगी आदित्यनाथ ताज महल के भीतर नहीं गए। इससे पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि वह शाहजहां और मुमताज महल की कब्र को भी देखने जाएंगे।

पर्यटन विभाग के प्रमुख सचिव अवनीश अवस्थी ने कहा था कि मुख्यमंत्री ताज महल के अंदर के सभी स्थलों का दौरा करेंगे। खास बात यह है कि योगी भाजपा पहले सीएम हैं, जिन्होंने ताज महल का दौरा किया है।

Next Story
Share it
Top