Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

यूपी निकाय चुनाव: वोटिंग लिस्ट से अपना नाम गायब होने से आग-बबूला हुए साक्षी महाराज

यूपी निकाय चुनाव के पहले चरण के मतदान के बीच भाजपा सांसद साक्षी महाराज और कांग्रेस के पूर्व सांसद अन्नू टंडन के नाम नगर निकाय की वोटिंग लिस्ट से गायब हो गए हैं।

यूपी निकाय चुनाव: वोटिंग लिस्ट से अपना नाम गायब होने से आग-बबूला हुए साक्षी महाराज

यूपी निकाय चुनाव के पहले चरण के मतदान के बीच भाजपा सांसद साक्षी महाराज और कांग्रेस के पूर्व सांसद अन्नू टंडन के नाम नगर निकाय की वोटिंग लिस्ट से गायब पाए गए हैं। इससे लेकर अब सियासत भी तेज हो गई है।

यह भी पढ़ें: यह है गुजरात में हार्दिक पटेल का पांच सूत्रीय पाटीदार आरक्षण का फॉर्मूला

वहीं, साक्षी महाराज ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि इसके पीछे गहरी साजिश है। उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी नए हैं, लेकिन अपर जिलाधिकारी बीएन यादव तो लंबे समय से तैनात हैं। फिर यह चूक कैसे हो गई।

यह भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर में दूसरे दौरे की बातचीत शुरू करेंगे मोदी सरकार के वार्ताकार दिनेश्वर शर्मा

उन्होंने कहा कि बीएन यादव ही चुनाव का सारा काम देख रहे थे। ऐसे में इतनी बड़ी गलती होना मामूली नहीं, बल्कि साजिश का हिस्सा है। साक्षी महाराज ने कहा कि सांसद का नाम ही वोटिंग लिस्ट से गायब हो जाए, यह बात हजम नहीं होती है। यह तो बड़ी साजिश की ओर संकेत करती है।

यह भी पढ़ें: हार्दिक पटेल बोले- गुजरात में पाटीदार आरक्षण पर कांग्रेस ने मानी बात

भाजपा सांसद ने तो इस मामले की बाकायदा जांच कराने के साथ दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। उधर, कांग्रेस के पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने भी अपना नाम वोटिंग लिस्ट से गायब होने पर चिंता जाहिर की है। साथ ही इसकी शिकायत शिकायत भी कराई है।

Share it
Top