logo
Breaking

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो के साथ एक युवती ने रचाई अनोखी शादी

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक युवती ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पूरे ताम-झाम के साथ अपना पति बना लिया है।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो के साथ एक युवती ने रचाई अनोखी शादी

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक युवती ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पूरे ताम-झाम के साथ अपना पति बना लिया है। इसके साथ ही यह युवती सुर्खियों में आ गई है। इस युवती का नाम नीतू सिंह है और उसने खास मकसद से सीएम योगी की फोटो से साथ शादी रचाई है।

पढ़ें: पीएम मोदी बोले- एक परिवार की खातिर भुला दिए गए थे बाबा साहब, सरदार पटेल

दरअसल, युवती ने सीएम योगी के साथ अपने विवाह के लिए खास तैयारी की थी। खास बात यह है कि इस अनोखी शादी के लिए मीडिया समेत सैकड़ों लोगों को न्योता दिया गया था। इस वजह से यह शादी सुर्खियों में छा गई।

नीतू ने डीएम ऑफिस के बाहर मंगलवार को पूरे बैंड-बाजे के साथ सीएम योगी की फोटो से शादी की। इस विवाह में बाकायदा फिल्मी धुनों पर बैंड बजाए गए। सीएम योगी की फोटो को शादी की जयमाला भी पहनाई गई। साथ ही लोगों को मिठाईयां तक खिलाई गईँ।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के गढ़चिरोली में सेना ने मुठभेड़ में मार गिराए 7 नक्सली

गौर करने वाली बात यह है कि इस शादी का मकसद आंगनवाड़ी महिला कार्यकर्ताओं की समस्याओं और मांगों को योगी प्रशासन तक पहुंचाना था। नीतू खुद भी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है। इस वजह से यह शादी का रास्ता अपनाया गया।

यह भी पढ़ें: JNU ने रद्द किया राम मंदिर पर चर्चा कार्यक्रम, सुब्रमण्यम स्वामी हुए आग-बबूला

आंगनवाड़ी महिला कार्यकर्ताओं का कहना है कि उनकी जायज मांगों पर प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहा है। अब जब हमारी महिला कार्यकर्ता ने सीएम योगी से शादी की है तो पति का दायित्व है कि वह अपनी पत्नी की खुशी का ख्याल रखे।

Loading...
Share it
Top