Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उसेन बोल्ट ने बीफ खाकर जीते ओलिंपिक में 9 गोल्ड

उदित बोल्ट के बावर्ची थे क्या?

उसेन बोल्ट ने बीफ खाकर जीते ओलिंपिक में 9 गोल्ड
नई दिल्ली. भाजपा सांसद उदित राज ने ओलिंपिक में 9 गोल्ड मेडल जीत चुके जमैका के धावक उसेन बोल्ट को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है जिसके बाद उनकी आलोचना की जा रही है। उन्होंने रविवार को अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि बोल्ट गरीब थे और ट्रेनर ने उन्हें दोनों बार बीफ खाने की सलाह दी थी, तब जाकर उन्होंने ओलंपिक में 9 गोल्ड मेडल हासिल किए। उनके इस ट्वीट के बाद बवाल शुरू हो गया है।
कांग्रेस नेता टॉम वडक्कन ने उदित राज के इस कथन के बाद उन्हें आड़े हाथ लेते हुए कहा कि भाजपा को खाने-पीने की आदतों को लेकर बांटने की आदत है। उन्हें ऐसा करने से बचना चाहिए। टॉम ने सवाल उठाते हुए कहा कि उदित राज को यह बात कैसे मालूम कि बोल्ट बीफ खाते हैं? वो बोल्ट के बावर्ची थे क्या? उन्होंने उदित राज के इस वयान को आगामी उत्तर प्रदेश चुनाव से जोड़ते हुए कहा कि इस बयान के चुनाव से पहले आना साबित करता है कि उनकी नजर दलित वोटों पर टिकी हैं।
शरद पवार की पार्टी एनसीपी ने भी उदित राज के इस बयान को लेकर भाजपा की खिंचाई की है। एनसीपी नेता माजिद मेमन ने उनके इस बयान को बकवास करार दिया है। माजिद ने कहा है कि उदित राज को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था। कोई भी खिलाड़ी सिर्फ बीफ खाकर 9 गोल्ड मेडल नहीं जीत सकता।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top