Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने मीडिया को बताया सबसे बेईमान, दी चेतावनी

राष्ट्रपति ट्रंप का कहना है कि झूठी रिपोर्ट देने के लिए मीडिया को खामियाजा भुगतना ही पड़ेगा।

राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने मीडिया को बताया सबसे बेईमान, दी चेतावनी
वाशिंगटन. अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने बार से मीडिया को निशाना बनाया है। दरअसल, शपथ ग्रहण समारोह में मीडिया द्वारा लोगों की संख्या कम बताने के मामले में ट्रंप मीडिया से नाराज हैं। ट्रंप ने मीडिया को सबसे बेईमान बताया है। उनका कहना है कि झूठी रिपोर्ट देने के लिए मीडिया को खामियाजा भुगतना ही पड़ेगा।
दरअसल, ट्रंप का कहना है कि शहथ ग्रहण के दौरान पूरा मैदान भरा हुआ था। सबने देखा है कि एक जहग भी खाली नहीं थी। लेकिन आज सुबह एक नेटवर्क को ऑन किया तो देखा कि मैदान को पूरा खाली दिखाया गया।
बता दें कि राष्‍ट्रपति ट्रंप ने कहा कि एक मिलियन या डेढ़ मिलियन लोग उनके शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे। मीडिया के अनुसार वहां करीब 250,000 लोग ही इस समारोह में आए थे। बता दें कि ट्रंप का कहना है कि चैनल वालों ने उस जगह को फोकस किया जो पूरी तरह से खाली थी। इसी बात से नाराज राष्‍ट्रपति ट्रंप ने मीडिया पर नाराजगी व्यक्त की।
मीडिया की इस रिपोर्ट को लेकर ट्रंप ने मीडिया को चेतावनी दी है कि मीडिया को इस झूठे रिपोर्ट की वजह से इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। मीडिया से लड़ाई की इस बात को राष्‍ट्रपति ट्रंप ने सीआईए के हेडक्‍वार्टर में कही। उन्‍होंने कहा कि वह सीआईए के हेडक्‍वार्टर सिर्फ इसलिए आए हैं क्‍योंकि मीडिया ने यह दिखाने की कोशिश की कि ट्रंप के इंटेलीजेंस समुदाय के साथ मतभेद हैं।
ट्रंप ने कहा, 'मीडिया के लोग धरती पर मानव जाति में सबसे बेईमान हैं।' ट्रंप के यह कहने के साथ ही सीआईए के अधिकारियों ने ताली बजाई और फिर वे जोर-जोर से हंसने लगे। ट्रंप ने ऑफिसर्स से कहा कि उन्‍होंने इस तरह से सारी चीजें प्रस्‍तुत की हैं कि जिससे लगने के राष्‍ट्रपति और इंटेलीजेंस समुदाय के बीच मतभेद हैं। जबकि ऐसा कुछ नहीं है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top