Breaking News
मध्य प्रदेश: त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस से टकराया ट्रक, ड्राइवर की मौके पर दर्दनाक मौत- दो कोच पटरी से उतरेशर्मनाक! दो सगे भाईयों ने नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार, 4 साल तक किया बलात्कारजम्मू-कश्मीर: पुलवामा में तहरीक-उल-मुजाहिदीन का आतंकी शौकत भट मारा गयाखुशखबरी : तेल कंपनियों ने घटाए दाम, पेट्रोल 21 पैसे और डीजल 11 पैसे हुआ सस्तानवरात्रि 2018 : आज देशभर में मनाई जा रही रामनवमी, मंदिरों में लगी भक्तों की भीड़केरल: कड़ी सुरक्षा के बीच खुले सबरीमाला मंदिर के कपाट, 10: 30 बजे तक होंगे दर्शन#MeToo: केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री एमजे अकबर ने दिया इस्तीफाजम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीद
Top

आतंकी हमले से फिर दहला अमेरिका, हमलावर समेत 26 लोगों की मौत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 6 2017 10:40AM IST
आतंकी हमले से फिर दहला अमेरिका, हमलावर समेत 26 लोगों की मौत

सात दिनों के अंदर ही अमेरिका में एक और आतंकी हमला की घटना सामने आई है। अमेरिका के टेक्सास में चर्च के पास एक हमलावर ने अंधाधुंध फाइरिंग शुरू कर दी, जिसकी वजह से कई लोगों की जान चली गई। अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दक्षिण टेक्सास के एक बैप्टिस्ट चर्च में हुई गोलीबारी में 26 लोग मारे गए।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सैन एंटोनियो से 48 किमी दक्षिण पूर्व में स्थित सदरलैंड स्प्रिंग्स के चर्च में पुलिस बल तैनात है। घटनास्थल पर दो एयरलाइफ हेलीकॉप्टर्स भी तैनात हैं। टेक्सास पुलिस ने हमलावर को मार गिराने का दावा किया है।

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
usa firing inside church in texas many people fear death

-Tags:#Church Shooting Case#America#Texas#Terrorist Attack

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo