Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दावोस: ISIS को लेकर डोनाल्ड ट्रंप का कड़ा संदेश, अमेरिका फर्स्ट पर भी की चर्चा

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दावोस में विश्व आर्थिक मंच पर इस्लामिक स्टेट को लेकर बड़ा बयान दिया है।

दावोस: ISIS को लेकर डोनाल्ड ट्रंप का कड़ा संदेश, अमेरिका फर्स्ट पर भी की चर्चा

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दावोस में विश्व आर्थिक मंच पर इस्लामिक स्टेट (ISIS)को लेकर बड़ा बयान दिया है। ट्रंप ने आइसिस को खत्म करने के लिए एक नई रणनीति भी बनाई है।

ट्रंप ने कहा कि अमेरिका आईएसआईएस जैसे जिहादी आतंकवादी संगठनों को नष्ट करने के लिए सहयोगियों और भागीदारों के साथ काम कर रहा है। अमेरिका आतंकवादियों को नष्ट करने के लिए गठबंधन का नेतृत्व कर रहा है।

ये भी पढ़ें - महाराष्ट्र: कोल्हापुर में श्रद्धालुओं से भरी बस पंचगंगा नदी में गिरी, 13 की मौके पर मौत

उन्होंने आगे कहा कि गठबंधन को यह जानकारी देते हुए खुशी हो रही है कि इराक और सीरिया को आइसिस के कब्जे से मुक्त करा लिया गया है और जल्द ही इसको पूरा नष्ट कर दिया जाएगा।

वहीं उन्होंने दूसरी तरफ दावोस में अमेरिका फर्स्ट की भी चर्चा की है। ट्रंप ने कहा कि मैं हमेशा अमेरिका फर्स्ट की बात करूंगा। अमेरिका फर्स्ट का मतलब अकेला अमेरिका नहीं।

उन्होंने कहा कि जब अमेरिका बढ़ता है, तो विश्व भी बढ़ता है। ट्रंप शुरू से ही 'अमेरिका फर्स्ट' की बात करते आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान लिए गए फैसलों पर भी खुलकर चर्चा की है।

ये भी पढ़ें - IPL-11: 578 क्रिकेटर्स की नीलामी, इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगा ज्यादा जोर

ट्रंप ने कहा कि शेयर बाजार एक-एक कर रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं और मेरे चुनाव के बाद अब तक 7 हजार अरब डॉलर से अधिक का धन इक्ट्ठा हो चुका है। यह आपके कारोबार, रोजगार और निवेश को अमेरिका लाने का सबसे अच्छा समय है।

Next Story
Top