Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की तीनों बीवियां ''गद्दी'' के लिए आपस में भिड़ीं, जनता भौंचक

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जहां दुनिया-दारी में फंसे हुए हैं, वहीं उनकी बीवियां भी शांत नहीं बैठीं हैं।

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की तीनों बीवियां

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जहां दुनिया-दारी में फंसे हुए हैं, वहीं उनकी बीवियां भी शांत नहीं बैठीं हैं। ट्रंप की तीन बीवियों में से दो आपस में भिड़ गई हैं। इसकी वजह भी बड़ी मजेदार है।

दरअसल, 'फर्स्ट लेडी' का दर्जा को लेकर ट्रंप की पहली वाइफ इवाना और तीसरी पत्नी मेलेनिया से भिड़ गई हैं। हालांकि वाइट हाउस ने ट्रंप की तीसरी और मौजूदा वाइफ मेलेनिया को ही 'फर्स्ट लेडी' माना है। लेकिन, इवाना खुद को 'फर्स्ट लेडी' बता रही हैं।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी बोले- स्टार्ट अप इंडिया का आइकन था अमित शाह का बेटा जय

इवाना ने एक टीवी शो में कहा है, 'मेरे पास व्हाइट हाउस का डायरेक्ट फोन नंबर है, लेकिन सच्चाई तो यह है कि मैं उन्हें (ट्रंप) कॉल नहीं करती हूं। इसकी वजह है कि मेलानिया को जलन महसूस नहीं हो। कायदे से तो मैं ही ही फर्स्ट लेडी हूं।'

बता दें कि इवाना ने ट्रंप के साथ गुजारी अपनी लाइफ पर एक किताब 'रेज़िंग ट्रंप' भी लिखी है। जो इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है। इसमें इवाना अपनी लाइफ से जुड़े कई रोचक किस्सों का भी जिक्र किया है।

यह भी पढ़े: अयोध्या में सरयू तट पर योगी सरकार बनाएगी राम की 108 फीट ऊंची भव्य मूर्ति

इस बीच मेलानिया का कहना है कि इवाना अपनी किताब को चर्चा में लाने के लिए इस तरह के बेतुके बयान दे रही हैं। उधर, इवाना के बयान के बाद ट्रंप के ऑफिस से बयान जारी हो गया है, जिसमें कहा गया है कि ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद मेलेनिया को ही 'फर्स्ट लेडी' हैं।

ये है ट्रंप की बीवियों का प्रोफाइल

डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी लाइफ में 3 शादियां की हैं। ट्रंप ने 1977 में अपनी पहली वाइफ इवाना से शादी की थी। वह पेशे से मॉडल और ओलंपिक प्लेयर भी हैं। 1991 में इनका तलाक हो गया। ट्रंप की दूसरी बीवी का नाम मार्ला है। 1999 में दोनों जुदा हो गए। इसके बाद ट्रंप ने 2005 में मेलेनिया से तीसरी शादी की।

Next Story
Top