Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमेरिकी मस्‍जिदों को मिला मैसेज, मुस्लिम छोड़ें देश

काउंसिल ऑन अमेरिकन-इस्लामिक रिलेशंस ने एफबीआइ से मामले की जांच करने को कहा है।

अमेरिकी मस्‍जिदों को मिला मैसेज, मुस्लिम छोड़ें देश
X
कैलिफॉरनिया. भारत हो या अमेरिका मुस्लिमों को लेकर हालात जस के तस हैं। अब अमेरिका में तीन मस्जिदों को धमकी भरे खत मिले हैं। बता दें कि कैलिफोर्निया की इन मस्जिदों को भेजे गए खतों में मुस्लिमों के नरसंहार की धमकी दी गई है और चुने गए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की प्रशंसा की गई है। पत्रों को मिलने के बाद से मुस्लिम समुदाय में डर का माहौल है।
जनसत्ता की रिपोर्ट के मुताबिक, 'काउंसिल ऑन अमेरिकन-इस्लामिक रिलेशंस' (सीएआईआर) ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि हाथ से लिखे गए धमकी भरे पत्र पिछले सप्ताह 'इस्लामिक सेंटर ऑफ लांग बीच', और 'इस्लामिक सेंटर ऑफ क्लेयरमांट' को भेजे गए। सीएआईआर का कहना है कि इसी तरह का एक और पत्र सैन जोस स्थित 'एवरग्रीन इस्लामिक सेंटर' को भी भेजा गया है। धमकी मिलने के बाद सीएआईआर स्थानीय पुलिस से मस्जिदों की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।
मिली रिपोर्ट के मुताबिक, पत्र को 'शैतान के बच्चों' को संबोधित किया गया है और मुसलमानों को 'नीच और गंदा' करार दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार पत्र में कहा गया है, 'तुम लोगों की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक पत्र में लिखा गया है, 'शहर में एक नया शेरिफ (राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप) आ गया है। वह अमेरिका को साफ करने जा रहा है। वह अमेरिका को फिर से चमकता हुआ बनाएगा। इसकी शुरुआत वह मस्लिमों से करेगा। सीएआईआर के अनुसार पत्र में कहा गया है, 'वह मुस्लिमों के साथ वही करने जा रहा है जो हिटलर ने यहूदियों के साथ किया था।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story