Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तुर्की के अखबार का बड़ा खुलासा, सऊदी दूतावास में खगोशी की हत्या के बाद किए गए थे टुकड़े

अमेरिकी अखबार वॉशिंगटन पोस्ट के एक पत्रकार जमाल खशोगी की हत्या के मामले में इस्तांबुल के एक अखबार येनी सफाक ने बताया कि सऊदी दूतावास में खशोगी की हत्या के बाद उनकी लाश के टुकड़े किए गए थे।

तुर्की के अखबार का बड़ा खुलासा, सऊदी दूतावास में खगोशी की हत्या के बाद किए गए थे टुकड़े

अमेरिकी अखबार वॉशिंगटन पोस्ट के एक पत्रकार जमाल खशोगी की हत्या के मामले में इस्तांबुल के एक अखबार ने बड़ा खुलासा किया है।

तुर्की के एक सरकारी अखबार येनी सफाक ने बताया कि अमेरिकी पत्रकार जमाल खशोगी की हत्या करने के बाद उनकी लाश के टुकड़े किये गए थे।

अखबार ने दावा किया हैं कि जमाल खशोगी के सऊदी दूतावास में आने के बाद उन्हें बंदी बना लिया गया था और बाद में उनकी हत्या की गई थी।

इस्तांबुल के अखबार ने अपने पास इस मामले की कई ऑडियो रिकॉर्डिंग होने का दावा करते हुए लिखा हैं कि सऊदी के दूतावास में जमाल खशोगी को मौत से पहले बहुत तड़पाया गया था।

इसे भी पढ़ें- राम मंदिर पर घमासान: भागवत के बयान पर ओवैसी का पलटवार, कहा- RSS को कानून में भरोसा नहीं है

अखबार ने आगे लिखा कि सऊदी दूतावास में खशोगी से पूछताछ के दौरान उनकी उंगलियां काट दी गई थी बाद में उनके एक-एक अंग को काटा गया था। अखबार ने दावा किया हैं कि ये सब यातनाएं खगोशी को होश में रहते हुए दी गई थी।

अखबार ने ये भी बताया कि उनके पास उपलब्ध ऑडियो रिकॉर्डिंग्स में एक जगह तुर्की में सऊदी के राजदूत मोहम्मद अल-ओतैबी की आवाज भी सुनाई दे रही है।

Next Story
Top