Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

80 साल की मां के साथ कमरे में बंद कर बेटे ने की ये हैवानियत, तड़प-तड़प कर तोड़ दिया दम

घटना उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की है जहां भारतीय रेलवे में टीटी के पद पर लड़के ने मां को भूखा-प्यासा मार डाला। बेटा ड्यूटी पर गया था और कमरे के अंदर मां को बंदकर बाहर से ताला बंद लगा गया और नहीं लौटा।

80 साल की मां के साथ कमरे में बंद कर बेटे ने की ये हैवानियत, तड़प-तड़प कर तोड़ दिया दम

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक खौफनाक घटना सामने आई है जिसमें सगे बेटे ने अपनी बूढ़ी मां को भूखा मार डाला। मानवता को शर्मसार कर देने वाली ये घटना सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। एक बेटा अपनी बुजुर्ग मां को कमरे में बंद करके चला गया और मां भूखी-प्यासी तड़पती रही और दम तोड़ दिया। इतना ही नहीं शव कमरे में सड़ता रहा और बेटा गायब रहा।


घटना उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की है जहां बेटा भारतीय रेलवे में टीटी के पद पर कार्यरत है। उसके साथ 80 साल की बूढ़ी मां भी रहती थी। बेटा बूढ़ी मां को अकेला छोड़कर काम पर चला गया और बाहर से ताला जड़ दिया। इसके बाद जो हुआ वह किसी को सोचने को मजबूर कर सकता है।

पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि, रेलवे में तैनात टीटी सलिल चौधरी लखनऊ के आलमबाग का निवासी है। शाहजहांपुर में उसकी रेलवे में बतौर टीटी ड्यूटी है। उसकी तैनाती 2005 में हुई थी। जिसके बाद उसे रेलवे परिसर में सरकारी आवास मिला हुआ है। जहां वह अपनी मां के साथ रहता था।

कमरे से उठी बदबू के कारण पता चला

इस घर में से रविवार को भयंकर बदबू आ रही थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार को उसके आवास से तेज बदबू आने के कारण लोगों को शक हुआ। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची तो देखा कि मकान पर ताला लगा था। पुलिस ने ताला तोड़ा तो वहां करीब 80 साल की बुजुर्ग का सड़ा-गला शव मिला।

शराब का आदि था बेटा मां की नहीं कोई खबर

जिसके बाद मामले की जांच की गई तो पता चला कि सलिल एक शराबी आदमी है। स्टेशन अधीक्षक ओम शिव अवस्थी ने पुलिस को बताया कि, सलिल अक्सर ड्यूटी से गायब रहता था। वह शराब पीता था उसका दो बार निलंबन भी हो चुका है। सरकारी आवास में वह मां के साथ रहता था। करीब दो महीने से सलिल ड्यूटी पर नहीं आया था।

मां को कमरे में बंद कर गया था बेटा

पुलिस ने जानकारी निकाली तो पता चला कि वह बृहस्पतिवार को ताला बंद करके गया था और अभी तक नहीं लौटा जिसके बाद उसकी बूढ़ी मां कमरे के अंदर भूखी-प्यासी रही। इसके बाद बुजुर्ग महिला ने भूख से दम तोड़ दिया और इतने दिनों तक शव सड़ता रहा। कमरे से बदबू उठने के कारण आस-पड़ोस के लोगों को मालूम हुआ तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस इस मामसे में अब आगे की कार्यवाही कर रही है।

Next Story
Share it
Top