Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सीएम योगी की रैली में महिला से उतरवाया बुर्का, वीडियो हुआ वायरल

सीएम योगी को सुनने आई एक मुस्लिम महिला से एक महिला पुलिस जबरन बुर्का उतरवाया जिसके बाद बलिया पुलिस की आलोचना हो रही है।

सीएम योगी की रैली में महिला से उतरवाया बुर्का, वीडियो हुआ वायरल

यूपी के बलिया में मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली के दौरान एक शर्मनाक घटना घटी, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि रैली में सीएम योगी को सुनने आई एक मुस्लिम महिला का सबके सामने अपमान किया गया और जबरदस्ती महिला पुलिस ने बुर्का उतरवाया।

मुस्लिम महिला के साथ हुई इस बदतमीजी के लिए बलिया पुलिस की कड़ी आलोचना हो रही है। इस मुस्लिम महिला का नाम सायरा बताया जा रहा है।

महिला ने साड़ी से ढंका चेहरा

एनबीटी की खबर के अनुसार ये महिला बीजेपी की कार्यकर्ता बताई जा रही हैं। सायरा से रैली में बुर्का उतारने को बोल गया, जब सायरा ने बुर्का उतारकर साड़ी से सिर ढंका तो पुलिस ने पूरा चेहरा दिखने के लिए कहा।

पुलिस ने जारी किया नोटिफिकेशन

बता दें कि योगी इस रैली में पुलिस और खुफिया तंत्र ने एक नोटिफिकेशन जारी किया था जिसमें कहा गया था कि काला जैकेट, काला कोट और स्वेटर पहने लोगों को सभा में आने की अनुमति नहीं है।

पुलिस ने घटना से किया इंकार

बलिया के एसपी अनिल कुमार ने इस तरह की किसी भी घटना के घटित होने से निकार किया है, लेकिन साथ ही कहा है कि अगर ऐसा कुछ हुआ है तो पुलिस जांच करेगी।

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने की कड़ी आलोचना

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना खालिद राशिद फिरंगी इस घटना की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि मुस्लिम महिलाएं देश में कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं।

Next Story
Share it
Top