Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

यूपी के बिजनौर में बवाल, इंटरनेट सेवाएं ठप

स्कूल जा रही एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की घटना के बाद तनाव फैल गया था।

यूपी के  बिजनौर में बवाल, इंटरनेट सेवाएं ठप
उत्तर प्रदेश. यूपी के बिजनौर जिले में एक लड़की से छेड़छाड़ को लेकर दो समुदायों के बीच हिंसा हो गई। इस विवाद में कई लोग घायल हो गए। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है।
जानकारी के मुताबिके एक समुदाय के कुछ लोगों ने के लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी जिसके बाद दूसरे समुदाय के लोगों ने उसका विरोध किया और विवाद हो गया। विवाद ने हिंसा का रूप ले लिया और इस हिंसा में करीब 4 लोगों की मौत हो गई। पूरे क्षेत्र में हिंसा फ़ैल गई। लोगों ने सड़के जाम कर दी, कई जगहों पर आगजनी और पथराव भी देखा गया। हिंसा में लोगों ने गोलीबारी करना शुरू कर दिया था। गोलीबारी में तीन लोगों की जान चली गई और कई लोग घायल हो गए। फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
बताया जा रहा है कि स्कूल जा रही एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की घटना के बाद तनाव फैल गया था। वारदात में घायलों में से 5 की हालत गंभीर है और उन्हें मेरठ ले जाया गया है। पुलिस के अनुसार, बिजनौर नजीबाबाद मार्ग पर स्थित पेदा गांव में छेड़छाड़ की कथित घटना हुई। इसके बाद दो समुदायों में मारपीट शुरू हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि संघर्ष के दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पत्थर फेंके। एक समुदाय के कुछ लोगों के गोली चलाने पर 3 लोगों की मौत हो गई। घटना में करीब एक दर्जन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए मेरठ भेजा गया है। खबर है कि एक घायल की मौत अस्पताल में हो गई है।
पुलिस के उच्च अधिकारी भारी बल के साथ गांव में मौजूद हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में भी लिया है। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद तनाव तौ फैला हुआ है, लेकिन स्थिति नियंत्रण में है।
हिंसा के बाद पुलिस ने क्षेत्र में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं। हालांकि अब पुलिस का कहना है कि स्थिति को नियंत्रण में ले लिया गया है। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर मौजूद थे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top