Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उन्नाव रेप केस: राहुल ने पीएम मोदी से पूछा ये सवाल

दुष्कर्म के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ गवाही देने वाले मुख्य गवाह की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। जिसके बाद जर्मनी से राहुल गांधी ने ट्वीट किया।

उन्नाव रेप केस: राहुल ने पीएम मोदी  से पूछा ये सवाल

उत्तर प्रदेश के चर्चित उन्नाव गैंगरेप केस मामले में नया मोड़ आ गया है। दुष्कर्म के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ गवाही देने वाले मुख्य गवाह की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। जिसके बाद उसको दफना दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिता की हत्या में सीबीआई को केस की सच्चाई बताने वाले मुख्य गवाह की अचानक मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने सीबीआई और स्थानीय पुलिस को बिना सूचित किए हुए ही उसको दफना दिया गया।

ये भी पढ़ें - झारखंड: कुर्बानी को लेकर हिंसा, 110 लोगों को हिरासत में लिया

बता दें कि गुवाह की मौत के बाद पीड़िता के चाचा ने इसे साजिश करार दिया है और उसकी मौत की जांच को लेकर मांग की है। साथ ही पोस्टमार्टम की जांच कराने की मांग की है।

वहीं दूसरी तरफ जर्मनी दौरे पर गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने लिखा कि उन्नाव रेप केस के मुख्य आरोपी कुलदीप सेंगर और पीड़िता के पिता की हत्या के मुख्य गवाह की संदिग्त मौत और उसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के बिना ही दफनाना जल्द बाजी है।

उन्होंने आगे पीएम मोदी से सवाल पूछा और लिखा कि क्या हमारी बेटियों को ऐसे ही न्याय मिलेगा श्रीमान 56.

Next Story
Top