Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अनमैरिड कपल्स अब बिना किसी परेशानी के बुक कर पाएंगे रूम्स

अपना स्थानीय पहचान पत्र दिखाकर रूम किराए पर ले सकते हैं

अनमैरिड कपल्स अब बिना किसी परेशानी के बुक कर पाएंगे रूम्स
बेंगलुरु. अगर आप किसी महिला मित्र के साथ कहीं घुमने जाने के बारे में सोचते हैं लेकिन बाहर आपको होटल में कमरा न मिल पाने की चिंता से आपके प्लान पर पानी फिर जाता है तो अब आपको इसकी टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है। दरअसल, कमरे बुक करने वाली कंपनी ओयो रुम्स अनमैरिड कपल्स के लिए एक खुशखबरी लेकर आया है। अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कमरे बुक करने वाली कंपनी ओयो रूम्स एक नया फीचर लेकर आई है। इसके तहत अब अनमैरिड कपल्स भी ओयो रूम बुक करा सकते हैं।
कंपनी ने फिलहाल इस सेवा को 2 महीने के लिए शुरू किया है। अगर इसका रिसपॉन्स सही रहता है तो कंपनी इस जारी रखने के बारे में सोचेगी। रूम लेने से पहले अनमैरिड कपल्स को ओयो की वेबसाइट या ऐप पर जाकर अपना रिलेशनशिप मोड अपडेट करना होता है।
इसके बाद वे अपना स्थानीय पहचान पत्र दिखाकर रूम किराए पर ले सकते हैं। ओयो के 200 शहरों में 70,000 कमरे हैं। कंपनी ने बताया कि इनमें से यह स्कीम 60% कमरों पर लागू होती है। यह सुविधा बड़े मेट्रो शहरों सहित 100 शहरों में मिलेगी। इसी साल संचित सेठी की कंपनी स्टे अंकल केवल अनमैरिड कपल्स के लिए ही खुली है।
ओयो के चीफ ग्रोथ ऑफिसर कविक्रूत ने कहा, 'हमारे ग्राहकों में अधिकतर 18 से 30 की उम्र के हैं, तो इस तरह की स्कीम इनको अच्छे तरीके से प्रभावित करती है। एक ग्राहक आधारित बिजनस होने के कारण हम समस्याओं के कारणों और उनके हल खोजने का लगातार कोशिश करते हैं। इसकी शुरूआत के साथ हम इस बात का आश्वासन देते हैं कि कपल्स को बिना किसी परेशानी के हमारे रूम्स में एंट्री मिल जाएगी।'
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top