Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बेटे के हत्यारे को लगाया गले, दुनिया भर में हो रही इस शख्स की तारीफ

क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि किसी पिता ने अपने बेटे के हत्यारे को माफ कर दिया हो।

बेटे के हत्यारे को लगाया गले, दुनिया भर में हो रही इस शख्स की तारीफ

क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि किसी पिता ने अपने बेटे के हत्यारे को माफ कर दिया हो। ऐसा सोचना या सुनना हर किसी की सोच से परे है, लेकिन यूएस में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां कोर्ट द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद एक पिता ने अपने बेटे के हत्यारे को गले लगाया और उसे माफ किया है।

24 साल के ट्रे रेलफोर्ड को पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय सलाहुद्दीन जितमौद की हत्या मामले में मंगलवार को कोर्ट ने 31 साल की सजा सुनाई। कोर्ट की सुनवाई के दौरान ही मृतक के पिता डॉ. अब्दुल मुनीम सोम्बट जितमौद ने आरोपी को माफ करते हुए उसे गले से लगा लिया।

यह भी पढ़ें- इस सीरियल किलर नर्स ने 100 से ज्यादा मरीजों की ली जान, ऐसे देता था हत्या को अंजाम

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक सलाहुद्दीन(22) को 15 अप्रैल 2015 को पिज्जा डिलीवरी करने जाते समय यूनाइटेड स्टेट्स के लेक्सिंग्टन में लूटने के बाद मौत के घाट उतार दिया गया था। 2 साल पहले हुई इस हत्या के केस में कोर्ट ने अब अपना फैसला सुनाया है।

मृतक के पिता ने बेटे को याद करते हुए उसके हत्यारे को माफ कर दिया और कहा कि किसी की गलती पर उसे माफ करना इस्लाम में सबसे बड़ा है। साथ ही उन्होंने बताया कि उनका बेटा बहुत ही कोमल और उदार दिल का था। मर्डर वाली रात उसे केवल एक और पिज्जा डिलीवर करना था, जिसके बाद वह वापस घर आने वाला था।

इसके अलावा डॉ. जितमौद ने कोर्ट में भावुक स्पीच देते हुए कहा कि वह इस गुनाह के लिए हत्यारे को अपराधी नहीं मानते। उन्होंने कहा कि मुझे उस राक्षस के ऊपर गुस्सा आ रहा है जिसने ये काम तुमसे करवा दिया।

यह भी पढ़ें- हैवानियत! डेट पर बुलाकर खा गया प्रेमिका का प्राइवेट पार्ट

ये बाप द्वारा बोटे के हत्यारे को माफ कर देने की हर जगह चर्चा हो रही है। सब उनके इस नेक काम की तारीफ कर रहे हैं। आरोपी ने भी मृतक के पिता से मांफी मांगी और उनका शुक्रिया अदा किया।

सलाहुद्दीन की हत्या के आरोप में रेलफोर्ड के साथ 2 अन्य लोग भी गिरफ्तार हुए थे लेकिन कोर्ट ने केवल रेलफोर्ड को ही सजा सुनाई है।

Next Story
Top