logo
Breaking

Video / मंच पर बेहोश हुए नितिन गडकरी, तबीयत ठीक होते ही शिर्डी के लिए हुए रवाना

महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक कार्यक्रम में शरीक होने गए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) की तबीयत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि गडकरी कार्यक्रम में बेहोश हो गए। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Video / मंच पर बेहोश हुए नितिन गडकरी, तबीयत ठीक होते ही शिर्डी के लिए हुए रवाना
महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक कार्यक्रम में शरीक होने गए केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) की तबीयत अचानक बिगड़ गई। नितिन गडकरी कार्यक्रम में बेहोश हो गए थे इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
बताया जा रहा है कि जिस समय नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) बेहोश हुए हैं उस समय मंच पर राज्यपाल विद्यासागर राव उनके साथ मौजूद थे। बताया जा रहा है कि राज्यपाल ने ही उनको सहारा देकर संभाला।
आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) की तबीयत खराब हुई है। कुछ समय पहले ही एक रैली में उनकी तबीयत खराब होने की खबर आई थी। नितिन गडकरी नेरंद्र मोदी सरकार में सड़क परिवहन मंत्री हैं।

शुगर लेवल गिरने से आया चक्कर

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी महात्मा फुले कृषि कॉलेज के दीक्षांत समारोह में शामिल होने के लिए अहमदनगर पहुंचे थे। उन्होंने अपना भाषण दिया। राष्ट्रगान के वक्त वह खड़े हुए । थोड़ी देर बाद उन्हें चक्कर आने लगा। और वह अपने आप को संभाल नहीं पाए और अपनी कुर्सी पर गिर गए। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां पता चला कि शुगर लेवल गिरने के कारण उनकी हालत अचानक से बिगड़ गई।

Share it
Top