Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सोमनाथ मंदिर विवाद : उमा भारती ने दी सोनिया, राहुल गांधी को भागवद गीता पढ़ने की नसीहत

सोमनाथ मंदिर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के रजिस्टर विवाद में अब भाजपा की तेज तर्रार नेता उमा भारती भी कूद पड़ी हैं।

सोमनाथ मंदिर विवाद : उमा भारती ने दी सोनिया, राहुल गांधी को भागवद गीता पढ़ने की नसीहत

गुजरात के सोमनाथ मंदिर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के रजिस्टर विवाद में अब भाजपा की तेज तर्रार नेता और केंद्रीय मंत्री उमा भारती भी कूद पड़ी हैं। खास बात यह है कि उमा भारती ने राहुल गांधी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी आड़े हाथ लिया है।

पढ़ें: चंडीगढ़ दुष्कर्म मामला : किरण खेर बोलीं- पीड़िता को ऑटोरिक्शा में नहीं बैठना था

हरियाणा में शुरू हुए अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव के दौरान उमा भारती ने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी दोनों को ही अब भागवद गीता का अध्ययन करने की जरूरत है। इससे ही उनका और कांग्रेस का कल्याण हो सकता है।

पढ़ें: राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर दागा दूसरा सवाल- हर गुजराती पर 37,000 कर्ज क्यों?

केंद्रीय मंत्री ने इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए कहा कि गीता सिर्फ सोनिया-राहुल को ही नहीं, सभी को पढ़नी चाहिए। इस बातचीत के दौरान उमा भारती के साथ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी मौजूद थे। हालांकि उन्होंने इस मसले पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

पढ़ें: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने की पीएम मोदी से दिल्ली में खास मुलाकात

बता दें कि बुधवार को सोमनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद विवाद शुरू हो गया कि राहुल गांधी ने मंदिर के रजिस्टर में अपने नाम गैर हिंदू कॉलम में लिखा है। इसके बाद इस मुद्दे को भाजपा ने जोरदार तरीके से उछाला शुरू कर दिया। कांग्रेस को भी बचाव के लिए राहुल गांधी के जनेऊ धारण करने वाले फोटो भी जारी करने पड़े।

Share it
Top