Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ISI और पाकिस्तानी आर्मी से डरते थे पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ: उज्ज्वल निकम

उज्ज्वल निकम ने कहा जब नवाज शरीफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री थे तो उन्होंने मुंबई में हुए हमले को स्वीकार क्यों नहीं किया था।

ISI और पाकिस्तानी आर्मी से डरते थे पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ: उज्ज्वल निकम

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने शनिवार को 'डॉन' को दिए इंटरव्यू में मुंबई में हुए आतंकी हमले का खुलासा किया है। उन्होने कहा कि पाकिस्तानी आतंकियों ने ही मुंबई पर हमला किया था।

पूर्व पीएम नवाज शरीफ के इस बयान के बाद उज्ज्वल निकम का बयान आया है। उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ के इस बायन से यह भी साबित होता है कि पाकिस्तान सरकार, इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) और पाकिस्तान आर्मी की कठपुतली है।

इसके अलावा उज्ज्वल निकम ने कहा कि यही कारण है जब नवाज शरीफ देश के प्रधानमंत्री थे, तो उन्होंने उस समय हमले को स्वीकार नहीं किया, क्योंकि वह आईएसआई और पाकिस्तान आर्मी से डरते थे।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने 'डॉन' को दिए इंटरव्यू में कहा कि पाकिस्तान के आतंकियों ने ही मुंबई पर हमला किया था। उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान में आतंकी संगठन सक्रिय है। क्या हमें आतंकवादियों को सीमा पार करने और मुंबई में 150 लोगों को मारने की इजाजत देनी चाहिए?

यह भी पढ़ें- पूर्व PM नवाज शरीफ ने किया बड़ा खुलासा, कहा- पाकिस्तानी आतंकियों ने किया था मुंबई में हमला

रावलपिंडी आतंकरोधी कोर्ट में मुंबई हमलों का ट्रायल लंबित होने का हवाला देते हुए नवाज ने कहा था कि हमने सुनवाई क्यों नहीं पूरी की?'

Next Story
Top