Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दो कंपनियों ने महंगा किया इंटरनेट पैक

एयरटेल ने दिल्ली, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब, राजस्थान, उत्तर प्रदेश पूर्व और उत्तर प्रदेश पश्चिम सर्किलों में डाटा दरों में बढ़ोतरी की है।

दो कंपनियों ने महंगा किया इंटरनेट पैक

नई दिल्ली. भारती एयरटेल और आइडिया सेल्युलर ने दिल्ली में प्रीपेड ग्राहकों के लिए डाटा शुल्कों में बढ़ोतरी के बाद अब पोस्ट पेड ग्राहकों के लिए भी इसकी शुल्क दरों में 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी कर दी है। राष्ट्रीय राजधानी में भी डाटा शुल्क दरों में बढ़ोतरी हुई है।

ये भी पढ़ें : विश्व अर्थव्यवस्था पर छा सकता है भारत, ले सकता है चाईना की जगह

कुछ माह पहले तीन प्रमुख आपरेटरों-एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन ने दिल्ली में 2जी और 3जी की प्रीपेड दरों में 47 प्रतिशत तक की वृद्धि की थी। हालांकि, वोडाफोन ने दिल्ली या किसी अन्य सर्किल में पोस्ट पेड र्शेणी में डाटा शुल्कों में बढ़ोतरी नहीं की है।कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध सूचना के अनुसार एयरटेल ने दिल्ली, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब, राजस्थान, उत्तर प्रदेश पूर्व और उत्तर प्रदेश पश्चिम सर्किलों में डाटा दरों में बढ़ोतरी की है।
वहीं आइडिया सेल्युलर ने दिल्ली, पंजाब और उत्तर प्रदेश पश्चिम में डाटा दरें बढ़ाई हैं। इन दो कंपनियों के पोस्ट पेड उपभोक्ताओं को उपरोक्त सर्किलों में अब एक जीबी के 3जी डाटा के लिए 300 रुपए खर्च करने पड़ेंगे। अभी तक यह दर 250 रुपए थी। वोडाफोन द्वारा अभी भी दिल्ली सर्किल में 1जीबी 3जी डाटा के लिए 250 रुपए ही लिए जा रहे हैं।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, मुफ्त की सुविधाएं कर रहे समाप्त -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर -
Next Story
Share it
Top