Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अजीब दास्तां: भाइयों से लूटी नकदी, ATM से भी निकलवाई, फिर 5 सौ रुपए देकर घर भेजा

लुटेरों ने व्यापारियों को 500-500 रुपए और मोबाइल देकर कहा, घर लौट जाओ

अजीब दास्तां: भाइयों से लूटी नकदी, ATM से भी निकलवाई, फिर 5 सौ रुपए देकर घर भेजा

झारखण्ड की सीमा के पास से दो व्यापारी भाइयों का अपहरण कर उनके पास रखे नकदी को लुटेरों ने लूट लिया। इसके बाद झारखंड ले जाकर उनके एटीएम से राशि निकलवाई। 

उसके बाद दोनों को 500-500 रुपए और मोबाइल देकर घर जाने कहा। लूट हजारों की बताई जा रही, लेकिन वारदात के तरीके को देखकर ज्यादा की होने से इनकार नहीं किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें- कोयम्बटूर: मोबाइल चोरी के आरोप में महिला ने बिजली के खम्भे से बांधकर युवक की उधेड़ी खाल

अंबिकापुर के कुंडला सिटी निवासी स्टेशनरी व्यवसायी का वाड्रफनगर के समीप अजगरा नाला से अपहरण कर 3 लाख की लूट के बाद बुधवार की रात अपराधियों ने पुनः कुंडला सिटी के एक किराना व्यवसायी भाइयों का परसा भकुरा के समीप से अपहरण कर लिया।

अपहरणकर्ताओं ने सगे भाइयों से कट्टे और चाकू के बल पर झारखंड ले जाकर लूटपाट की और पिटाई के बाद रेहला के चौराहे पर छोड़ दिया।

घटना के बाद व्यापािरयों ने देर रात परिजन से संपर्क किया जिसके बाद पुलिस की मदद से गुरुवार की सुबह में उन्हें वापस घर लाया गया।

ऐसे हुई वारदात

इस वारदात में लगभग 45 से 50 हजार के लूट की बात सामने आ रही है परंतु जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया वह काफी खतरनाक था।

जानकारी के अनुसार अंबिकापुर कुंडला सिटी निवासी सगे भाइयों संजय अग्रवाल व संतोष अग्रवाल पिता केशव अग्रवाल की बरियों चारपारा में आदर्श किराना के नाम से थोक व फुटकर दुकान संचालित है।

व्यवसायी भाई प्रतिदिन बरियों से अम्बिकापुर अपनी ओमनी वैन में आना- जाना करते हैं। बुधवार की रात भी दोनों भाई दुकान बंद करने के बाद घर लौट रहे थे।

इस दौरान परसा भकुरा के समीप रात लगभग 9 बजे 2 बोलेरो में सवार अज्ञात 12 लोगों ने ओवरटेक पर उन्हें रुकवाया और खुद को पुलिस बताते हुए दोनों को जबरदस्ती अलग- अलग बोलेरो में बैठा लिया।

एक युवक उनकी ओमनी में बैठ गया व सभी चारपारा तक आए। जिसके बाद ओमनी को दुकान के बाहर खड़ी करने के बाद वे उन्हें झारखंड की ओर लेकर निकल पड़े। अज्ञात युवकों के पास कट्टे व चाकू थे जिसके बल पर उन्होंने व्यावसायियों से मारपीट की व पास रखे नकद लगभग 25 हजार लूट लिए।

लुटेरों ने उनके एटीएम कार्ड ले लिया। व्यापािरयों को झारखंड के गढ़वा लेजाकर एटीएम कार्ड से भी लगभग 29 हजार रुपए निकालने के बाद पुनः उनकी पिटाई की और फिर रेहला चौक पर लाकर छोड़ दिया।

जानकारी लगने पर परिजन पुलिस की मदद से आज सुबह लेकर वापस राजपुर लौटी जिसके बाद अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध धारा 342, 365, 395, 34 व 25,27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुंह में बांध रखा था रुमाल

लूट का शिकार हुए कारोबारी भाइयों ने बताया कि उन लोगों ने मुंह पर रूमाल बांध रखा था। जिससे उनके चेहरे नहीं देखे जा सके हैं।

मोबाइल बरामद

वाड्रफनगर से व्यवसायी गौरव अग्रवाल का अपहरण होने के बाद पुलिस दिनभर वारदात को लेकर थाना क्षेत्र के बीच उलझी रही और अपराधी जिले में ही घूमते रहे।

इधर बताया जा रहा है कि बलंगी चौकी में एक युवक ने गौरव अग्रवाल से लूटे मोबाइल को छोड़ दिया है जबकि पुलिस अब तक यह नहीं बता सकी है कि मोबाइल किसने लाकर थाने में दिया।

Next Story
Share it
Top