Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रोहतक गैंगरेप: आरोपी गिरफ्तार, किया बड़ा खुलासा

गैंगरेप करने के बाद दरिंदों ने गाड़ी से लड़की का सिर कुचल कर उसकी हत्या कर दी।

रोहतक गैंगरेप: आरोपी गिरफ्तार, किया बड़ा खुलासा

रोहतक में गैंगरेप की शिकार हुई लड़की के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लड़की का शव 11 मई को बरामद किया था और बताया कि लड़की सोनीपत की कालूपुर चुंगी की रहने वाली है।

पुलिस ने इस मामले में सोनीपत के दो युवक सुमित और विकास को हिरासत में ले लिया है। गौरतलब है कि लड़की के घरवालों ने बताया था कि सुमित उनका पड़ोसी है और वो बार-बार लड़की पर शादी करने का दबाव बना रहा था। लड़की के मना करने पर वो अपने साथियों के साथ उसके घर आकर उसके घरवालों के साथ बदतमीजी करने लगा।
लड़की ने इस बात पर गुस्सा कर सुमित को एक थप्पड़ मारा जिसका बदला लेने के लिए सुमित ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। उल्लेखनीय है कि लड़की के साथ करीब 7 लोगों ने गैंगरेप किया था।
गैंगरेप करने के बाद दरिंदों ने गाड़ी से लड़की का सर कुचल कर उसकी हत्या कर दी। मुख्य आरोपी सुमित ने कहा कि "मैं लड़की से प्रेम करता था और लड़की भी मुझसे प्रेम करती थी लेकिन उसकी और मेरी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और मैंने ईट मारकर उसकी हत्या कर दी।"
इस मामले की जांच कर रहे सिटी थाना एस.एच.ओ. अजय कुमार ने कहा "सुमित ने अपना गुनाह कबूल किया है कि उसने प्रेम प्रसंग के चलते इस वारदात को अंजाम दिया है। इन्होंने ये भी कबूला है कि रेप के बाद युवती की हत्या की गई है।"
Next Story
Share it
Top