Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मिस्रः सड़क दुर्घटना में 27 लोगों की मौत, 7 घायल

स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों ने बताया कि काहिरा से 145 किमी दक्षिण की रेगिस्तानी सड़क में एक मिनीबस के दुर्घटनाग्रस्त होने से कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई।

मिस्रः सड़क दुर्घटना  में 27 लोगों की मौत, 7 घायल

मिस्र में तीन दिन के दौरान हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई। स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों ने बताया कि काहिरा से 145 किमी दक्षिण की रेगिस्तानी सड़क में एक मिनीबस के दुर्घटनाग्रस्त होने से कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने मिस्र के स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता खालिद मेगाहेद के बयान के हवाले से बताया, दुर्घटना बेनी सुएफ के ईस्टर्न डेजर्ट राजमार्ग पर उस दौरान हुई जब एक यात्री मिनीबस और कार से टकरा गई।

इसे भी पढ़ेंः तो इसलिए अरविंद केजरीवाल नहीं करेंगे मजेंटा लाइन का उद्घाटन

उन्होंने कहा कि दुर्घटना की सूचना पर एंबुलेंस की 15 गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इससे पहले भी इसी सड़क पर हुई दुर्घटना में 13 लोगों की मौत हो गई थी।

आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक साल 2016 के दौरान मिस्र में सड़क दुर्घटनाओं के कारण पांच हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, जिसके बाद अधिकारियों को यहां यातायात के कानून कड़े करने के लिये बाध्य होना पड़ा है।

Next Story
Top