Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

टीचर ने वीडियो बना, छात्रा से आठ महीने तक किया दुष्कर्म

दुष्कर्म की वीडियो बनाकर हर बार करता था ब्लैकमेल

टीचर ने वीडियो बना, छात्रा से आठ महीने तक किया दुष्कर्म
नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक लड़की के साथ पिछले आठ महीनों से हो रहे दुष्कर्म का मामला सामने आया है। गौरतलब है कि लड़की के कोचिंग मास्टर ने उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी फोन में वीडियो भी रिकॉर्ड की। आरोपी ने लड़की के बताने पर वीडियो लीक करने की धमकी भी दी। जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर जिले में यह महीने की दूसरी दुष्कर्म घटना है। इससे पहले एक महिला और उसकी बेटी के साथ एक गैंग के दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था।
वीडियो के जरिए करता था ब्लैकमेल
18 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि उसका कोचिंग टीचर पिछले आठ महीने से उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बना रहा था और साथ ही वीडियो भी रिकॉर्ड करता था। वहीं किसी को इस बारें में बताने पर उसे वीडियो लीक करने की धमकी भी देता था। बता दें कि लड़की ने अपनी हाई स्कूल की पढ़ाई पूरी कर कोचिंग के लिए जाना शुरू कर दिया था।
लड़की को वीडियो लीक करने का डर था
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, पीड़िता पिछले आठ महीनों से हो रहे दुष्कर्म से तंग आकर उसने अपने माता-पिता को अपनी आपबीती बताई। लड़की के माता-पिता ने खुर्जा पुलिस थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। बता दें कि आरोपी फरार है और आइपीसी की धारा के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि वे उसके सभी ठिकानों पर रेड मार रही है और जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होगा।
विजय प्रकाश सिंह, सर्किन ऑफिसर (खुर्जा), ने बताया कि लड़की की शिकायत के मुताबिक, अपराधी न केवल लड़की के साथ दुष्कर्म करता था बल्कि लड़की को वीडियो के जरिए ब्लैकमेल भी करता था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top