Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रंप ने व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव को कहा ''बेवकूफ''

ट्रंप ने कहा कि, अर्नेस्ट बेसुरे अंदाज में सकारात्मक संदेश देते हैं।

ट्रंप ने व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव को कहा बेवकूफ
X
वाशिंगटन. अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव जश अर्नेस्ट की आलोचना करते हुए उन्हें 'मूर्ख' कहा है। ट्रंप ने जश अर्नेस्ट को एक मूर्ख व्यक्ति' बताया और पहचानने से इनकार कर दिया।
ट्रंप ने अपने समर्थकों के बीच बोलते हुए कहा, 'अर्नेस्ट ऐसे मूर्ख इंसान हैं, जो बड़े बेसुरे अंदाज में सकारात्मक संदेश देते हैं। 'इस मूर्ख व्यक्ति जश अर्नेस्ट को मैं नहीं जानता।' उन्होंने कहा, 'आप जानते हैं कि एक सही प्रेस सचिव का होना कितना अहम है। जश जिस अंदाज में संदेश देते हैं, वह बड़ा नीरस होता है। वह सकारात्मक संदेश दे सकते हैं, लेकिन वह भी बेहद बेसुरा लगता है। ट्रंप ने जश पर तंज कसते हुए कहा कि, जश कहते है कि भाइयो और बहनो, आज हमने ISIS का पूरा खात्मा कर दिया है और यह सुनने में अच्छा भी लगता। मैंने ठीक कहा ना?'
ट्रंप ने आगे कहा कि जश को कोई और व्यक्ति आदेश दे रहा है। वाइट हाउस के प्रेस सचिव ने गुरुवार को अपनी प्रेस ब्रीफिंग के दौरान ट्रंप को चुनाव के दौरान हुई रूसी हैकिंग की जानकारी थी। अर्नेस्ट ने आरोप लगाया था कि, हाल में संपन्न हुए अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान किए जा रहे साइबर हमलों और हैकिंग की घटनाओं में रूस के शामिल होने की जानकारी ट्रंप को पहले से थी। जश ने यह भी कहा कि इन साइबर हमलों से जहां ट्रंप को फायदा हुआ, वहीं उनकी प्रतिद्वंदी हिलरी क्लिंटन को नुकसाल पहुंचा है।
इस प्रेस ब्रीफिंग के कुछ घंटे बाद ट्रंप ने जश पर हमला बोलते हुए कहा, 'शायद कोई और ही शख्स जश को आदेश दे रहा है।' वह एक मूर्ख इंसान हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story